आजमगढ़ : अंतर्जनपदीय दो लुटेरे चोर गिरफ्तार, चोरी की तीन मोटरसाइकिल भी बरामद

पवई थाना पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोर व लुटेरों को गिरफ्तार कर उसके पास से 3 मोटरसाइकिल के साथ ही अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया है

पवई थाना पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोर व लुटेरों को गिरफ्तार कर उसके पास से 3 मोटरसाइकिल के साथ ही अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी के ऊपर जनपद के साथ ही विभिन्न जनपदों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें- SSP कार्यालय फरयादी लड़की ने खाया जहर या खाकर आई थी जहर, हाथ पर लिखकर लाई थी जहर खाने की बात

बता दें कि पवई थाने की पुलिस बागबाहर पुलिया पर संदिग्ध की चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम बहाउद्दीनपुर से दो मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल लेकर जौनपुर की तरफ जा रहे हैं। इस सूचना पर थानाध्यक्ष मैं हमराही बागबहार पुलिया पर घेराबंदी कर दी और मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों का इंतजार करने लगी कुछ ही समय में 2 गाड़ियों की हेड लाइट की रोशनी आती दिखाई दी। तो पुलिस अलर्ट हो गयी और पास आने पर पुलिस वाले रोड पर आकर टार्च की रोशनी दिखाकर रोकने का प्रयास किए तो बाइक सवार दोनों व्यक्ति मोटरसाइकिल को मोड़ कर भागने का प्रयास किया। इसी दौरान बाइक सवार दोनों लुटेरे अनियंत्रित होकर गिर गए और पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी धर्मेंद्र कुमार मौर्या दयाशंकर मौर्य दोनों भाई हैं और आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र के बहाउद्दीनपुर गांव के निवासी हैं। पुलिस ने जब तलाशी ली तो उसके पास से एक अवैध तमंचा एक खोखा बरामद हुआ पुलिस ने इनके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिल इनकी निशानदेही पर बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आजमगढ़ जनपद के साथ ही अंबेडकर नगर जिले में भी इनके ऊपर अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Report- Aman Gupta

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button