आजमगढ़ : SDM सदर राजू रत्न सिंह के नेतृत्व में चलाया गया सघन चेकिंग अभियान

प्रदेश में कोरोना महामारी तेजी से पैर पसार रहा है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाते हुए शक्ति का प्रयोग किया। इसी कड़ी में आजमगढ़ जनपद के मोबारकपुर कस्बे में SDM सदर राजू रत्न सिंह के नेतृत्व में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। 

प्रदेश में कोरोना महामारी तेजी से पैर पसार रहा है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाते हुए शक्ति का प्रयोग किया। इसी कड़ी में आजमगढ़ जनपद के मोबारकपुर कस्बे में SDM सदर राजू रत्न सिंह के नेतृत्व में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।  इस मौके पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी राजपति वह राजन चौधरी कांन्गो विनय सिंह  साथ पुलिस बल के साथ कस्बे में विभिन्न स्थानों पर चेकिंग अभियान किया गया।

आपको बता दें कि जिसमें कुछ दुकानदारों को खुला पाते हुए उनको  5000 जुर्माना लगाते हुए जुर्माना की धनराशि वसूली करके हिदायत देकर उनको छोड़ दिया गया है।  वहीं आम राहगीर और जनता से अनावश्यक इधर-उधर घूमने पर प्रतिबंध लगाया गया है। sdm राजीव रतन सिंह ने कहा कि सरकार की गाइडलाइंस का पालन कर  नहीं तो परसासन अनुसार सख्ती से पालन कराया जाएगा।

कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार के दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार मेडिकल किराना व फल फ्रूट की कुछ दुकानें जो भी  हैं।  समय सीमा के आधार पर खुलेगी अनावश्यक और सभी प्रकार के किसी भी दुकान को खुली पाई गई तो उचित कार्रवाई की जाएगी

report- aman gupta

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button