आजमगढ़: विधायक शाहआलम गुड्डू जमाली ने भी जिले के लिए मंगवाए ऑक्सीजन सिलेंडर, फ्री में बाटेंगे

आजमगढ़ वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने में शासन-प्रशासन तो लगे ही हैं। अब जनप्रतिनिधि भी आगे आए हैं ।

आजमगढ़ वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने में शासन-प्रशासन तो लगे ही हैं। अब जनप्रतिनिधि भी आगे आए हैं । जी हां जिले के मुबारकपुर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक शाहआलम गुड्डू जमाली ने मुबारकपुर क्षेत्र व ज़िला के लिए मंगवाया ऑक्सीजन सिलेण्डर जो कि किसी भी मरीज़ जिसे ऑक्सीजन की ज़रूरत हो उसे फ्री में दिया जाएगा।

जो भी मरीज़ के परिजन हों उनके आधार कार्ड की फोटो कॉपी व डॉक्टर का पर्चा की मरीज़ को ऑक्सीजन की ज़रूरत है और मोबाइल नम्बर नोट करके मरीज़ को ऑक्सीजन फ्री में दी जाएगी।

विधायक मुबारकपुर ने कहा कि पहले दिन से इसके लिए लगा था जो कि जनाब अरशद सिद्दीकी के ज़रिए 200 सिलेंडर 10 लाख 62 हजार रुपए में खरीद कर महाराष्ट्र से मंगवाया मेरी राजनीत करने का पहला मकसद आम जनता की सेवा करना है उन्हों ने आगे कहा कि मुबाराकपुर क्षेत्र के साथ साथ पूरे ज़िले से कोई भी मरीज़ ऑक्सीजन के लिए आएगा उसे मुहैय्या कराने के पूरा प्रयास करूंगा।

 

बसपा विधायक ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में आज जरूरत इस बात की है कि सरकार को कोसने की जगह जरूरतमंदों की मदद की जाए उन्होंने कहा कि जल्द ही 500 सिलेंडरकी और व्यवस्था की जाएगी। मुबारकपुर की विधायक ने जिले के जनप्रतिनिधियों और सक्षम लोगों से अपील किया कि वह लोग आगे आएं और कोरोना महामारी से निपटने में लोगों की मदद करें जिससे कि जल्द ही इस महामारी से देश को निजात मिल सके।

रिपोर्ट :- अमन गुप्ता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button