आजमगढ़: मोबाइल के विवाद में अधेड़ को मारी गोली

स्थानीय लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

आजमगढ़: जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के करेन्हुआ गांव में आज सुबह एक बदमाश ने एक युवक को गोली मार कर फरार हो गया। गोली उसके दाहिने पीठ में लगी। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कंधरापुर थाना क्षेत्र के करेन्हुआ गांव निवासी देवेन्द्र कुमार पुत्र स्व. बनवारी कुमार उम्र लगभग 50 वर्ष मंगलवार की सुबह करीब दस बजकर 15 मिनट पर खेत में पानी डालने के लिए पाइप लेने साइकिल जा रहे थे एक बदमाश ने उसे गोली मार दी।

जो उसके पीठ में दाहिने तरफ किडनी को भेदते हुए सीने में फंस गई. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि इस घटना की जानकारी होने पर थाना प्रभारी कंधरापुर एसपी सिटी शैलेंद्र लाल एसओजी टीम और मेरे द्वारा मौके पर पहुंच कर मुआयना किया गया.

अब तक की गई विवेचना व तहकीकात से सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर एक अभियुक्त की शिनाख्त कर ली गई है जिसके द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है जांच किए जाने पर यह तथ्य प्रकाश में आया कि इनके घर से लगभग 50 मीटर की दूरी पर एक व्यक्ति है

जिनके परिवार से विवाद हुई थी वर्ष 2019 में आपस में दोनों तरफ से एनसीआर दर्ज की गई थी इसी पक्ष द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई है. एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से अभियुक्त के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. घायल व्यक्ति का इलाज कराया जा रहा है बहुत जल्द ही इसमें जो लोग शामिल हैं उनकी गिरफ्तारी करते हुए पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जाएगी घटना का कारण मोबाइल को लेकर विवाद बताया जा रहा है

बाइट:-अनुराग आर्य पुलिस अधीक्षक

Back to top button