AUS vs ENG: चौथे टेस्ट मैच के दौरान बेन स्टोक्स ने कर दिया कुछ ऐसा काम जिसे देख सचिन और कार्तिक भी हुए हैरान

एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में एक अजीबो गरीब वाकया देखने को मिला। बेन स्टोक्स के क्लीन बोल्ड के बाद भी अंपायर ने उन्हें नॉट आउट दिया और वो क्रीज पर बने रहे।

मजेदार बात तो यह है की स्टोक्स को भी यह पता था कि गेंद उनके ऑफ स्टंप पर लगी है। इसके बाद भी उन्होंने रिव्यू लिया और तीसरे अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया।
इंग्लैंड का पारी के 31वें ओवर में कैमरून ग्रीन की गेंद ऑफ स्टंप के बाहर थी और बेन स्टोक्स ने इसे छोड़ने का फैसला किया। यह गेंद बाद में स्विंग होकर अंदर आई और स्टोक्स के ऑफ स्टंप पर लगी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपील की और अंपायर ने स्टोक्स को आउट दे दिया।
क्रिकेट में आमतौर पर एलबीडब्ल्यू और कैच आउट के फैसले पर बल्लेबाज रिव्यू लेते हैं, लेकिन स्टोक्स ने क्लीन बोल्ड होने के बाद रिव्यू लिया और उनका रिव्यू सफल भी रहा। इस समय वो 16 रन बनाकर खेल रहे थे। इसके बाद उन्होंने 66 रन की बेहतरीन पारी खेली और अपनी टीम को फॉलोऑन के खतरे से बचाया।

स्टोक्स के साथ हुई इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इसे देखकर हैरान हैं। भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक ने भी इस बात पर हैरानी जताई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button