फिरोजाबाद : नेता जी को जनता की खरी खरी, चुनाव में करेंगे बहिष्कार

चुनाव आते ही क्षेत्र की जनता का दर्द उभर कर सामने आ ही जाता है।चाहे फिर क्षेत्र में लोकसभा चुनाव हो या जिला पंचायत चुनाव य फिर विधानसभा चुनाव ग्रामीण अपना गुस्सा वोट बहिष्कार करके ही अपना दर्द बयां करते रहे हैं।

चुनाव आते ही क्षेत्र की जनता का दर्द उभर कर सामने आ ही जाता है।चाहे फिर क्षेत्र में लोकसभा चुनाव हो या जिला पंचायत चुनाव फिर विधानसभा चुनाव ग्रामीण अपना गुस्सा वोट बहिष्कार करके ही अपना दर्द बयां करते रहे हैं।

खेतों में सिंचाई से लेकर पीने के पानी तक की किल्लत हो रही है

ऐसा ही हाल कुछ टूण्डला विधानसभा क्षेत्र के गांव प्रतापपुर का है।जहां ग्रामीण विकास ना होने से नाराज विधानसभा उपचुनाव का बहिष्कार करने को मजबूर हैं।ग्रामीणों की मांग है कि बम्बों में पानी नहीं आता ट्यूबवेल का पानी उतर गया है,और 40 फुट नीचे पानी पहुंच गया है। जिससे कि ग्रामीणों को खेतों में सिंचाई से लेकर पीने के पानी तक की किल्लत हो रही है।

गाजियाबाद : गोद में चंद महीनों की ‘बिटिया’ और हाथों में ‘दफ्तर की फाइलें’, कुछ इस तरह की है इस IAS साहिबा की रोज की कहानी, निभा रही है माँ और ऑफिसर की जिम्मेदारी ..

पीने के पानी पानी की व्यवस्था नहीं की जाएगी

वही ग्रामीणों में विकास को लेकर भी नाराजगी है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक गांव में बंबो में पानी नहीं आएगा,हम लोगों के पीने के पानी पानी की व्यवस्था नहीं की जाएगी।

ग्रामीणों को मतदान के लिए मना पाता है या नहीं

तब तक गांव का कोई भी व्यक्ति मतदान नहीं करेगा।वहीं जिला प्रशासन टूण्डला विधानसभा उपचुनाव में अधिक से अधिक मतदान कराने के प्रयास में जुटा है।वहीं ग्रामीण अपनी मांगों को लेकर वोट बहिष्कार के लिए अड़े हुए हैं।अब देखना यह होगा कि जिला प्रशासन गांव प्रतापपुर के ग्रामीणों को मतदान के लिए मना पाता है या नहीं।

रिपोर्ट- बृजेश सिंह राठौर फ़िरोज़ाबाद

 

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button