महाराष्ट्र : फर्जी टीआरपी मामलें में पुलिस हिरासत में लिए गए अर्नब गोस्वामी

फर्जी टीआरपी मामले में  रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल  के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने आज उनके घर से हिरासत में ले लिया गया है।  पुलिस  अर्नब गोस्वामी को रायगढ़ थाने ले गई है। 

फर्जी टीआरपी मामले में  रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल  के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने आज उनके घर से हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस अर्नब गोस्वामी को हिरासत में  लेकर रायगढ़ थाने ले गई है।

मुंबई पुलिस ने पुलिस ने अर्नब के घर की तलाशी भी ली।  गोस्वामी को अलीबाग में रजिस्टर्ड एक पुराने मामले में हिरासत में लिया गया है। इस साल मई में महाराष्ट्र सरकार की तरफ से सीआईडी जांच के आदेश दिए गए थे।

पुलिस और अर्नब के बीच झड़प होती दिख रही है

बता दें कि अर्नब ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया था। रिपब्लिक टीवी ने अर्नब के घर के लाइव फुटेज भी दिखाए जिसमें पुलिस और अर्नब के बीच झड़प होती दिख रही है।

ये भी पढ़ें – दिल्ली -केंद्र सरकार ने इन आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति में किया बदलाव

अर्नब ने मुंबई पुलिस पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें परिवार से बात करने से रोका गया। दवा देने से भी रोका गया। इसके बाद अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस अपने साथ वैन में ले गई। अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने सास-ससुर, बेटे और पत्नी के साथ मारपीट की। रिपब्लिक टीवी के फुटेज के अनुसार, मुंबई पुलिस ने अर्नब के साथ भी बदसलूकी की।

अधिकारी की शिकायत पर यह कार्यवाही की गई है

बता दें कि नोएडा के थाना फेस-2 में एक चैनल के वरिष्ठ पत्रकार के खिलाफ धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। सेक्टर-85 में स्थित एक चैंनल के अधिकारी की शिकायत पर यह कार्यवाही की गई है।

पुलिस को दी शिकायत में अधिकारी ने बताया कि मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गिस्वामी ने उनके चैनल के चेयरमैन और एक डॉक्टर की फर्जी व्हाट्सएप चैट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इससे उनके चैनल और चेयरमैन की छवि धूमिल हुई है। साथ ही जिस मामले को लेकर चैट शेयर की गई, उसकी जांच सीबीआई कर रही है। इससे सीबीआई जांच भी प्रभावित होगी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button