महाराष्ट्र : अलीबाग पुलिस स्टेशन लाते समय बोले अर्नब गोस्वामी, ‘मुझे पुलिस ने मारा है’

मुंबई पुलिस ने बुधवार सुबह रिपब्लिक टीवी के संपादक  अर्नब गोस्वामी को आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया। रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को अलीबाग पुलिस स्टेशन लाते समय उन्होंने कहा,"मुझे पुलिस ने मारा है।"

मुंबई पुलिस ने बुधवार सुबह रिपब्लिक टीवी के संपादक  अर्नब गोस्वामी को आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया। रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को अलीबाग पुलिस स्टेशन लाते समय उन्होंने कहा,”मुझे पुलिस ने मारा है।”

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज सुबह गोस्वामी को मुंबई में उनके निवास से 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले अर्नब गोस्वामी ने अपने टीवी कार्यक्रम ’10 बजे की बहस’ में कहा था कि पालघर में दो साधुओं की ह्त्या पर सोनिया गांधी आखिर खामोश क्यों हैं, क्या अगर साधुओं की जगह ईसाई पादरियों पर हमला होता तो वो भी चुप रहतीं। जिसके बाद से ही अर्नब को कांग्रेसियों की ओर से गालियां मिल रही थीं।

ये भी पढ़ें – दिल्ली -केंद्र सरकार ने इन आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति में किया बदलाव

रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने अर्णब गोस्वामी पर पालघर मामले में अपने वक्तव्य से देश की जनता के सद्भाव को समुदाय के आधार पर भड़काने और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

‘पूछता है भारत’ डिबेट कार्यक्रम किया था

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मरकाम और सिंहदेव ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है कि समाचार चैनल पर उसके संपादक अर्नब गोस्वामी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के पालघर में संत की भीड़ द्वारा हत्या कर दिए जाने पर ‘पूछता है भारत’ डिबेट कार्यक्रम किया था। इसमें अर्णब गोस्वामी ने अपने वक्तव्य से देश की जनता के सद्भाव को समुदाय के आधार पर भड़काया। साथ ही देश के विभिन्न समुदायों के बीच नफरत का वातावरण बनाया गया है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button