मिर्जापुर: रेलवे अंडर ग्राउंड पास मार्ग की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीणो ने किया प्रदर्शन

अहरौरा रोड रेलवे स्टेशन के पश्चिम अंडर ग्राउंड मार्ग की वर्षो से कर रहे है मांग

मिर्जापुर के अदलहाट थाना अन्तर्गत ग्राम रैपुरिया व ग्राम भभुआर के बीच रेलवे अंडर ग्राउंड पास मार्ग को लेकर ग्रामीणो ने रैपुरिया मे रेलवे लाइन के किनारे धरना प्रदर्शन (protest) कर नारेबाजी किया ।

बार-बार लिखित एवं मौखिक आवेदन के बाद भी आज तक कोई कार्यवाही नही हो पाई

ग्रामीणों ने चेतावनी दिया है कि सैकड़ों गांव के लोगों के आवागमन की समस्या का निवारण समय रहते नही किया गया तो ग्रामीण सड़क पर उतर कर आन्दोलन करने को बाध्य हो जायेगे ।ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि बार-बार लिखित एवं मौखिक आवेदन के बाद भी आज तक कोई कार्यवाही नही हो पाई।

ये भी पढ़ें- अश्लील फिल्म देख कर नाबालिग युवक ने किया था ‘घिनौना काम’ का प्रयास, हुए ये चौंका देने वाले खुलासे

धरने का नेतृत्व कर रहे कमलेश सिह ने बताया कि रैपुरिया और भभुआर के बीच अंडर पास मार्ग बन जाने से सैकडो़ गाव के लोग लाभान्वित होगे। किसानो को मंडी मे आने जाने के लिए तीन किलोमीटर दूरी की यात्रा अनावश्यक रुप से करनी पड़ती है ।अकसर जाम कि समस्या का भी सामना करना पड़ता है । अंडर पास मार्ग बन जाने से छात्र छात्राओ के समय की बचत व सुविधा होगी ।

बन्द रेलवे फाटक के पास आयेदिन लोग दुर्घटना का शिकार हो जाया करते है

क्षेत्र के सुमित जायसवाल ने बताया कि नरायनपुर स्थित रेलवे फाटक को आवागमन के लिए पूर्णतया बन्द किये जाने के बाद क्षेत्रिय लोगो को काफी मुश्किलो का सामना करना पड़ता है ।बन्द रेलवे फाटक के पास आयेदिन लोग दुर्घटना का शिकार हो जाया करते है । अहरौरा रोड रेलवे स्टेशन के पश्चिम खम्भा नम्बर 686/26 व 686/28के बीच अंडर पास मार्ग अति आवश्यक है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button