अमेठी एसपी दिनेश कुमार सिंह ने मुसाफिर खाना का किया वार्षिक निरीक्षण

अमेठी जिले के मुसाफिर खाना मे आज एसपी दिनेश कुमार सिंह ने स्थानीय कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया।

अमेठी जिले के मुसाफिर खाना मे आज एसपी दिनेश कुमार सिंह ने स्थानीय कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया। एसपी ने निरिक्षण करते हुए मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

करीब घंटे भर तक चले निरीक्षण में एसपी ने कोतवाली परिसर की साफ सफाई के साथ ही अभिलेखागार शस्त्रागार आवासीय बैरक का बारीकी से निरीक्षण करते हुए लंबित विवेचनाओं की समीक्षा करते हुए पंचायत चुनाव के सम्बन्ध में जरूरी तैयारियां पूरी करने के दिशा निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही होगी।

ये भी पढ़ें- SSP कार्यालय फरयादी लड़की ने खाया जहर या खाकर आई थी जहर, हाथ पर लिखकर लाई थी जहर खाने की बात

आज मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे मुसाफिर खाना स्थानीय कोतवाली पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने गार्ड ऑफ ऑनर लेने के उपरांत परिसर का निरीक्षण करते हुए साफ सफाई व शौचालय के साथ साथ पुलिस बैरक का बारीकी से निरीक्षण करते हुए प्रभारी निरीक्षक परशु राम ओझा को आवश्यक दिशा निर्देश दिए तत्पश्चात एसपी दिनेश कुमार सिंह ने महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण करते हुए जानकारी हासिल करने के साथ अभिलेखों के रखरखाव शस्त्रागार कम्प्य़ूटर कक्ष का अवलोकन किया ।इसके बाद एसपी ने कोतवाली परिसर में प्रभारी निरीक्षक परशु राम ओझा के साथ साथ समस्त उपनिरीक्षकों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए आगामी पंचायत चुनावों के मद्देनजर कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त रखने के लिए थाना क्षेत्र अन्तर्गत सभी ग्राम पंचायतों के सम्बन्ध में विस्तृत विवरण प्राप्त कर असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही के निर्देश दिए ।एसपी दिनेश सिंह ने अभिलेखों का बारीकी से निरीक्षण करते हुए लंबित विवेचनाओं के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही होगी। तदोपरांत आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी तरह से अशांति फैलाने वालों पर कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित करें।इसके साथ ही कोतवाली परिसर में विभिन्न मामलो में डंप पड़े वाहनों की सूची तैयार कर आवश्यक कार्यवाही हेतु रिपोर्ट आख्या भेजें जिससे अग्रिम कार्यवाही की जा सके ।

REPORT-HANSRAJ SINGH

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button