अमेठी : दबंगों ने दलित की बेटी के साथ की छेड़छाड़, फूंका दलित का घर

प्रदेश की योगी सरकार लगातार कानून व्यवस्था को लेकर प्रयारत है और अपराध को रोकने के लिए पुलिस अधिकारियों को बराबर दिशा निर्देश दे रही है और इसके साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के तबादले भी किया जा रहे हैं

प्रदेश की योगी सरकार लगातार कानून व्यवस्था को लेकर प्रयारत है और अपराध को रोकने के लिए पुलिस अधिकारियों को बराबर दिशा निर्देश दे रही है और इसके साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के तबादले भी किया जा रहे हैं लेकिन अमेठी में अपराध कम होने का नाम नही ले रहा है अमेठी मे लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है जिससे एक बार फिर खाकी पर सवालिया निशान लग रहा है।

ये भी पढ़ें- पेट्रोल, डीजल और LPG की बढ़ी कीमतों के बाद आम जनता को एक और बड़ा झटका!, अब…

अमेठी जिले मे जहाँ एक तरफ लगातार हत्याओ का दौर जारी है तो वहीं आज जामो थाना क्षेत्र के बधवा गांव में एक दबंग युवक ने एक दलित परिवार के घर मे घुसकर उसकी बेटी के साथ जोर छेड़खानी किया, लडकी के हल्ला गुहार लगाने के बाद दबंग युवक लडकी को छोडकर उसके घर में आग लगा दिया, और फरार हो गया।ग्रामीणो की मदद से आग. पर काबू पाया गया, फिलहाल पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं पीडित दलित लडकी ने बताया कि देवा नामक युवक मेरे घर मे घुस आया और मै बर्तन माज रही थी उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा मै किसी तरह उससे बचकर भागी तो उसने घर मे आग लगा दिया और भाग गया।

Report- Hansraj singh

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button