अमेठी : असलहो के जाखीरे के साथ दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुलिस ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर अभियान चलाया। इस बीच पुलिस ने दो लोगों को सात अवैध तमंचों के साथ गिरफ्तार किया।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुलिस ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर अभियान चलाया। इस बीच पुलिस ने दो लोगों को सात अवैध तमंचों के साथ गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, सुलतानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में एक व्यक्ति अपने घर में अवैध तमंचे की फैक्ट्री लगा रखा था और वहीं से बेचता था। जहां से हम लोग खरीदकर लाते और बेचते थे।

ये भी पढ़ें- लखनऊ : आजीविका मिशन से बदल रहा महिलाओं का जीवन, महिला दिवस पर दिखा उत्साह

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गौरीगंज कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने बाबूगंज नहर पुलिया के पास से दो आरोपियों को आज गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सूरज कुमार उर्फ लाला पासी पुत्र विन्ध्यादीन पासी निवासी नकदइयापुर मजरे कासिमपुर थाना जायस को दो अवैध तमंचों के साथ पहले गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में बताया कि यह तमंचे सत्तीदीन विश्वकर्मा पुत्र कलहू निवासी ग्राम राजापुर थाना कुड़वार जनपद सुल्तानपुर से खरीद कर लाता हूं और बेचता हूं। सत्तीदीन विश्वकर्मा अपने घर में तमंचा फैक्ट्री लगाया है और बनाकर बेचता है। अभियुक्त सूरज पाल उर्फ लाला को साथ लेकर बाबूगंज से रवाना होकर ग्राम राजापुर थाना कुड़वार जनपद सुल्तानपुर सत्तीदीन विश्वकर्मा के घर में दबिश दी गई तो उसके घर से कुल 5 तंमचा और 1 अध्धी तमंचा व तमंचा बनाने के उपकरण बरामद हुए। इसके बाद दोनो के विरूद्ध गौरीगंज कोतवाली में विधिक कार्यवाही करके उन्हें जेल भेजा गया है।

REPORT-HANSRAJ SINGH

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button