स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी के इन आधा दर्जन विधायकों के साथ सपा में हो सकते हैं शामिल, देखें पूरी लिस्ट

श्रम विभाग, सेवायोजन, शहरी रोजगार और गरीबी उन्मूलन विभागों के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है.

श्रम विभाग, सेवायोजन, शहरी रोजगार और गरीबी उन्मूलन विभागों के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. तीन बजे समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य।

माननीय राज्यपाल जी ,

राजभवन, लखनऊ,उत्तर प्रदेश। महोदय, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के मंत्रिमंडल में श्रम एवं सेवायोजन व समन्वय मंत्री के रूप में विपरीत परिस्थितियों व विचारधारा में रहकर भी बहुत ही मनोयोग के साथ उत्तरदायित्व का निर्वहन किया है किंतु दलितों, पिछड़ों, किसानों बेरोजगार नौजवानों एवं छोटे- लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के कारण उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल से मैं इस्तीफा देता हूं।

                                                         सादर, स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ 2 नाम हो सकते हैं- शाहजहांपुर से विधायक रोशनलाल, मिर्ज़ापुर से अनिल मौर्या।

स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा में जाने वाले संभावित –

ममतेश शाक्य – पटियाली (कासगंज)
विनय शाक्य – विधूना (औरैया)
नीरज मौर्य
धर्मेंद्र शाक्य – शेखुपुर (बदायूं)
सहित 6 से 7 मौजूदा विधायक जाएंगे।

Swami Prasad Maurya half dozen BJP MLA:-

#BreakingNews : स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद दारा सिंह चौहान और पूर्वांचल के कद्दावर और ताकतवर एम एल सी देवेंद्र प्रताप सिंह भी आज शाम तक हो सकते है सपा में शामिल।सूत्र

कानपुर नगर से बीजेपी विधायक भगवती प्रसाद सागर पहुँचे स्वामी प्रसाद मौर्य के आवास। कहा जा रहा है..स्वामी प्रसाद मौर्या लगभग 11 विधायकों को लेकर समाजवादी पार्टी में ज्वाइन करेंगे. बांदा के तिंदवारी से बीजेपी विधायक बृजेश प्रजापति का इस्तीफा।

स्वामी प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान:-

आगे की धार और आगे की वार देखते रहिए,अभी 10 से 12 और विधायक देंगे इस्तीफ़ा,मैं 1 से 2 दिन में पूरी स्थिति से मीडिया को रूबरू करायूँगा की मुझे क्या करना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button