अलीगढ़ : नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने की छेड़छाड़, फिर….

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को गुजरे हुए 24 घण्टे भी नहीं हुए,जहां चन्द घण्टे पहले लोगों को महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार तमाम तरह की उपलब्धियां गिना रही थी।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को गुजरे हुए 24 घण्टे भी नहीं हुए,जहां चन्द घण्टे पहले लोगों को महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार तमाम तरह की उपलब्धियां गिना रही थी। लेकिन फिर भी महिलाओं और बालिकाओं को लेकर मनचलों के द्वारा की जारही वारदातों में कोई कमी नही दिखाई नहीं दे रही। आरोपियों में पुलिस का खौफ नजर नहीं आरहा यही कारण है हर रोज महिलाओं के ऊपर होरही वारदातों में बढ़ोत्तरी होती नजर आरही है,थाना खैर छेत्र में नाबालिग किशोरी को मनचले के द्वारा घर मे घुसकर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया सोर शराबे के बाद आरोपी धमकी देकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- लखनऊ : आजीविका मिशन से बदल रहा महिलाओं का जीवन, महिला दिवस पर दिखा उत्साह

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक कुशोरी अपने घर मे अकेली थी तभी गांव का ही गोपाली पुत्र सुखराम घर मे घुस आया और नाबालिग युवती से छेड़छाड़ करने लगा जब युवती के द्वारा शोर मचाया तो युवती के परिजन आगये वहीं आरोपी परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। साथ ही आरोपी के परिजनों के द्वारा पीड़ित परिवार को थाने के बाहर रोककर फैसला करने की नसीहत देडाली ,फैसला ना करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी देदी वहीं पीड़िता की मां की तरफ थाना खैर में अपनी शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। पूरे मामले पर एएसपी खैर विकाश कुमार के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया पूरे मामले को गम्भीरता से लेते हुए मुकदमा पंजीकृत करलिया गया जांचकर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- ख़ालिक़ अंसारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button