बेशर्म पुलिस! पुलिस ने की इंसानियत की सारी हदे पार, CCTV में कैद हुई घटना

अलीगढ़। खाकी वर्दी और पुलिस का नाम आते ही चोर बदमाश भी घटनाओं को अंजाम देने से पहले हजार बार सोचते हैं और पुलिस गाड़ी का सायरन सुनते ही भाग खड़े होते हैं।

अलीगढ़। खाकी वर्दी और पुलिस का नाम आते ही चोर बदमाश भी घटनाओं को अंजाम देने से पहले हजार बार सोचते हैं और पुलिस गाड़ी का सायरन सुनते ही भाग खड़े होते हैं। लेकिन अलीगढ़ में एक घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। वो भी ऐसे एसएसपी कलानिधि नैथानी के कार्यकाल में जिनकी अपराधियों पर पैनी नजर रहती है और उनके लिए अपराधी सिर्फ और सिर्फ अपराधी ही होता है।

इसे भी पढे़ें- यूपी चुनाव 2022: चरणों के अनुसार शहर के नाम जारी, देखें यहां…

 

दरअसल मामला अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके से अतरौली रोड मंडी के पास स्थित श्री लखीराम फैमिली ढाबा के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिसकर्मी की वर्दी पहने युवक की अजीबोगरीब हरकत कैद हो गई। वीडियो 7 जनवरी 2022 की सुबह 3:59 का है। वीडियो में दिख रहा है कि ढाबा के बाहर एक पुलिस की गाड़ी आकर रूकती है और उसमें से कोई पुलिसकर्मी उतरता है।

ढाबे की ओर बढ़ते हुए एक तखत के नीचे रखे कुछ बर्तन निकाल कर पुलिस जीप में रख देता है। जिसके बाद पुलिस की जीप वहां से चली जाती है। इस वीडियो के संबंध में ढाबा स्वामी राजेंद्र कुमार का कहना है कि धागे के बाहर तखत के नीचे भगोने रखे हुए थे। जिन्हें पुलिसकर्मी उठाकर चोरी कर ले गए। इस मामले पर थाना प्रभारी से फोन पर बात की गई तो उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button