अलीगढ़ : गूगल पे अधिकारी बनकर ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गूगल पे कस्टमर केयर अधिकारी बनकर ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल नगदी बरामद किया गया है।

गूगल पे कस्टमर केयर अधिकारी बनकर ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल नगदी बरामद किया गया है। अमरोहा के रहने वाले ठग ने अलीगढ़ की महिला से 1 लाख रुपए से अधिक की ठगी की थी।

ये भी पढ़ें- लखनऊ : आजीविका मिशन से बदल रहा महिलाओं का जीवन, महिला दिवस पर दिखा उत्साह

दरअसल गांधी पार्क थाना इलाके के मामू भांजा इलाके की रहने वाली पल्लवी अग्रवाल ने एसएससी को ऑनलाइन ठगी की शिकायत 14-9-2020 को शिकायत दर्ज कराई थी, शिकायत में महिला द्वारा कहा गया था की एक लाखों रुपए से अधिक की अज्ञात व्यक्ति द्वारा ठगी की गई है, शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने तत्काल साइबर क्राइम थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे, मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी, पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मोहम्मद अशफाक पुत्र अबरार निवासी अमरोहा को गिरफ्तार कर लिया है, ए एसपी विकास कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़ा गया आरोपी अब तक आधा दर्जन से अधिक लोगों को गूगल पे कस्टमर केयर अधिकारी बनकर ठगी की वारदात को अंजाम दे चुका है, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 3 एंड्राइड मोबाइल और नगदी भी बरामद की है, वही एएसपी ने लोगों से अपील भी की है किसी भी अननोन व्यक्ति को ओटीपी ना बताएं।

रिपोर्ट- खालिक अंसारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button