अलीगढ़ : गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए नहीं थे पैसे, इसीलिए किया था डॉक्टर का अपहरण

अलीगढ़ में बीते दिन हुए डॉक्टर के अपहरण का अलीगढ़ पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है

अलीगढ़ में बीते दिन हुए डॉक्टर के अपहरण का अलीगढ़ पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है वहीं एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बड़ा खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल बीते दिन अलीगढ़ के साक्षी बिहार निवासी डॉ शैलेंद्र सिंह का अपहरण हुआ वही अपहरणकर्ता डॉक्टर को काली पट्टी बांधकर तमंचे की नोक पर रखकर कासगंज ले गए थे और उन्हें बंदी बनाकर रखा था, वही अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं ने डॉक्टर के ही मोबाइल से घरवालों को फोन किया और 20 लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई थी। वही पूरी घटना पर अलीगढ़ पुलिस अलर्ट हो गयी और टीमें गठित कर डॉक्टर की बरामदगी की जांच में जुट गए, वहीं पुलिस व एसओजी टीम के अथक प्रयास के बाद डॉक्टर तो सकुशल अपने घर वापस हो गए लेकिन आरोपियों का कुछ अता पता नहीं था।

ये भी पढ़ें – अंधविश्वास में इस कदर अंधी हो गयी बहू ने तंत्र- मंत्र का सहारा लेकर ससुर के साथ कर डाला ऐसा ‘खौफनाक काम’ की जानकर उड़ जायेंगे होश

वही आज पुलिस व एसओजी टीम ने अपहरणकर्ता 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार, और डॉक्टर का मोबाइल, आधार कार्ड, पैन कार्ड, व ड्राइविंग लाइसेंस, और पर्स के साथ तीन तमंचा 315 बोर, एक पोनिया 12 बोर, व 6 जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किए गए हैं। वही पुलिस खुलासे के दौरान एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया की मुख्य आरोपी मोहित चौधरी को अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करनी थी और उसके पास पैसे नहीं थे जिस को लेकर आरोपी मोहित ने अपने दोस्तों के संग मिलकर डॉक्टर के अपहरण की योजना बनाई थी और डॉक्टर का अपहरण किया था। फिलहाल पुलिस की बड़ी कामयाबी को लेकर एसएसपी अलीगढ़ मुनिराज जी ने पुलिस टीम के लिए उचित इनाम की घोषणा की है साथ ही पुलिस उपमहानिरीक्षक पीयूष मोर्डिया ने भी पुलिस टीम को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की बात कही है।

रिपोर्ट-ख़ालिक़ अंसारी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button