अलीगढ़ को मिले 4 नए जिलाध्यक्ष, मुन्तजिम किदवई को दूसरी बार मिला मौका

राजनीतिक गलियारों में चल रहे शोर शराबे के बीच समाजवादी पार्टी ने अपने कुनबे को बढ़ाने के लिए अब,समाजवादी युवजन सभा का गठन कर दिया है।

राजनीतिक गलियारों में चल रहे शोर शराबे के बीच समाजवादी पार्टी ने अपने कुनबे को बढ़ाने के लिए अब,समाजवादी युवजन सभा का गठन कर दिया है।

साथ ही अन्य तीन युवा दलों को मजबूत बनाने के लिए जिलाध्यक्ष भी नियुक्त कर दिये है। जिससे 2021 में युवाओं के सहारे समाजवादी जीत की दहलीज पर जा पहुचें। वहीं अलीगढ़ में 4 जिलाध्यक्षो की नियुक्ति के बाद समाजवादी पार्टी ने खुशी का माहौल है।

अलीगढ़ में 4 युवा दलों के जिलाध्यक्ष नियुक्त किये है

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ जिले का है जहां, समाजवादी पार्टी हाईकमान के द्वारा अलीगढ़ में पार्टी के द्वारा अपने विस्तार को लेकर पार्टी के द्वारा अलीगढ़ में 4 युवा दलों के जिलाध्यक्ष नियुक्त किये है।

रणनीतियों को युवाओं तक पहुचाने की जिम्मेदारी सौंपी

जिसमें समाजवादी युवजन सभा, समाजवादी लोहियावाहिनी, मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड,और छात्र सभा के जिलाध्यक्ष को पार्टी के विस्तार और पार्टी की रणनीतियों को युवाओं तक पहुचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें – Shocking: व्यक्ति ने कुत्ते के नाम कर दी अपनी जायदाद, पढ़े ये है वजह

वहीं अलीगढ़ शहर में स्थित भमोला माफी निवासी मुन्तजिम किदवई को दूसरी बार छात्र सभा का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है,जिसकी सूचना पर छात्रसभा के कार्यलय पर पहुँचकर लोगों के द्वारा छात्र सभा के जिलाध्यक्ष का फूल मालाओं के साथ स्वागत व सम्मान समारोह आयोजित किया।

ये भी पढ़ें – Shocking: व्यक्ति ने कुत्ते के नाम कर दी अपनी जायदाद, पढ़े ये है वजह

छात्रों की और शिक्षकों के बीच की दूरी को दूर करूंगा

वहीं दूसरी बार छात्र सभा के जिलाध्यक्ष बनने के बाद मुन्तजिम किदवई के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया,छात्रों की आवाज को दबाने नहीं दिया जाएगा। छात्रों की और शिक्षकों के बीच की दूरी को दूर करूंगा और शिक्षा के लिए आवाज उठाऊंगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह बहुत सही फैसला है….

साथ ही युवाओं के हक की आवाज को उठाने का काम समाजवादी छात्र सभा के द्वारा किया जाएगा। वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह बहुत सही फैसला है हम इस फैसले का सम्मान करते हैं।

जिस तरीके से मुन्तजिम किदवई छात्रों की आवाज उठाते रहे हैं चाहे वह पीस का मुद्दा हो चाहे कोई भी मुद्दा हो वह आवाज उठाने से पीछे नहीं हटते इसलिए हमें इस बात की बहुत खुशी है कि जो राष्ट्र अध्यक्ष ने फैसला लिया है वह सराहनीय है।

रिपोर्ट – ख़ालिक़ अंसारी, जिला अलीगढ़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button