अलीगढ़: बच्चों समेत बुजुर्गों को बदमाशों ने घर में घुसकर बनाया बंधक, फिर डाली डकैती

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के प्रतिभा कॉलोनी में आज शाम बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए घर में घुसकर नगदी व जेवरात लूट ली।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के प्रतिभा कॉलोनी में आज शाम बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए घर में घुसकर नगदी व जेवरात लूट ली। बदमाश करीब 1 घंटे से ज्यादा समय तक घर के अंदर रहे और उन्होंने छोटे-छोटे मासूम बच्चों समेत घर वालों को बंधक बनाकर इस लूट और डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों द्वारा डकैती और लूट की घटना को अंजाम देने के बाद घर के अंदर बंधक मुक्त हुए परिजनों द्वारा लूट और डकैती की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई।

डकैती और लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लूट और डकैती की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा में बदमाशों को तलाश कर जांच में जुटी हुई है। देर शाम बदमाशों द्वारा अलीगढ़ के पॉश कॉलोनी में डाली गई डकैती और लूट की वारदात के बाद बदमाशों ने एक बार फिर अलीगढ़ पुलिस के सामने चुनौती पेश की गई हैं। तो वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला के उसके पति से अनबन चल रही है। महिला द्वारा अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पति पत्नी के बीच चल रही रंजिश को लेकर भी इस लूट और डकैती की वारदात को जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस हर पहलू पर गहनता से जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें – सम्मेलन में आई किशोरी से कार में किया दुष्कर्म, कार चालक ने किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के प्रतिभा कोलोनी में जयप्रकाश मित्तल अपने परिवार के साथ रहते हैं। घर में शाम को वह खुद ,पत्नी व उनकी बेटी भी थे। बेटी सरिता अपने बेटे को पड़ोस की दुकान से रबड़ दिलवाने गई थी। जब लौटकर आई तो दरवाजा बंद मिला। जब उसने खटखटाया तो किसी बदमाश ने अंदर से दरवाजा खोला और उसको पकड़ कर खींच लिया। उसके बाद सबको चाकू और तमंचे के बल पर डरा कर घर मे डकैती डालते हुए लूट की गई।

पीड़ित सरिता गुप्ता ने बताया कि वह बच्चे के लिए रबड़ लने गई थी। जैसे गेट लगा के गई थी। वैसे ही गेट लगे मिले। अंदर मम्मी पापा थे। जब वह वापस आई तो उसने देखा कि लकड़ी के गेट भी अंदर से लगे हुए हैं। उसको नहीं पता था कि अंदर बदमाश मौजूद हैं। जब उसने गेट खटखटाया तो घर के अंदर मौजूद बदमाशों ने उसको घर के अंदर खींच लिया। उसने घर के अंदर देखा तो परिवार के लोगों के ऊपर बदमाशों ने तमंचा और चाकू रख रखे थे। वारदात के दौरान 8 से 10 लोग थे। महिला ने कहा घर के अंदर जो भी सामान था बदमाश सामान ले गए हैं। आरोप हैं उसकी मां के गले में पड़े गहने समेत अंगूठी कानों में झुमकी चैन पैंडल इत्यादि सारी चीजें बदमाश लूट कर अपने साथ ले गए हैं।

बताया कि करीब 15-20 लाख रुपए का जेवर सहित करीब 6 लाख कैश भी ले गए हैं। महिला का कहना है कि जब घर में मौजूद बदमाशों के द्वारा उसके हाथ और पैर बांधने वाले थे। लेकिन उसने बदमाशों से कहा कि उसके हाथ में पहले से चोट लगी हुई हैं। क्योंकि बदमाशों ने उसके हाथ में तमंचा मारा था। जिसके बाद उसने बदमाशों से कहा कि उसके हाथ पैर बांधो मत हम लोग कुछ नहीं कह रहे। तो बदमाशों ने उसको धमकी दी कि ज्यादा बोली तो तुझे उड़ा देंगे। इस दौरान बदमाशों ने पूरे परिवार को करीब 1 से 2 घंटे तक तमंचे और चाकुओं के बल पर घर के अंदर बंधक बनाए रखा।

क्षेत्राधिकारी दितीय मोहसिन खान ने बताया कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र में सरिता नाम की महिला द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि उनके घर में  कुछ लोगों ने एंट्री की है। एंट्री करने के बाद उनके घर में जो कुछ नगदी और जेवरात रखा था वह ले गए हैं। इन महिला का पति से भी कुछ महीने पहले मुकदमा लगाया गया था। उसकी भी रंजिश बताई जा रही है। अब जांच की जा रही है। 4 टीमें लगाई गई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। सीसी टीवी के माध्यम से कंफर्म किया जाएगा कि कौन कौन लोग थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button