केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भविष्यवक्ता का भी रूप धारण कर लिया है – अखिलेश यादव

यही नहीं सपा मुख्‍यालय के द्वारा जारी किये गए इस बयान में अखिलेश ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व बड़े-बड़े वादे कर जनता को बहलाने का गुर जानता है और समाजवादी पार्टी के कामों पर अपना ठप्पा लगा कर भ्रम पैदा करने में माहिर हैं।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले यूपी आये देश के ग्रहमंत्री अमित शाह के उस बयान को निशाने पे लिया जिसमें अमित शाह कहे रहे है कि ‘विपक्ष को साल 2022 में करारी हार के लिए तैयार रहना चाहिए’ अखिलेश यादव ने बीजेपी पे तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सचमुच चमत्कारी पार्टी है, वह कब कौन रूप धारण कर ले-कहना मुश्किल है। उन्होंने सीएम योगी पे भी निशाना साधा और कहा कि यह समझ में नहीं आता है कि गृह मंत्री किस बात के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री की तारीफ करते हैं।

यही नहीं सपा मुख्‍यालय के द्वारा जारी किये गए इस बयान में अखिलेश ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व बड़े-बड़े वादे कर जनता को बहलाने का गुर जानता है और समाजवादी पार्टी के कामों पर अपना ठप्पा लगा कर भ्रम पैदा करने में माहिर हैं।

अमित शाह को बताया भविष्यवक्ता

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अमित शाह पे निशाना साधते हुए कहा कि, ”अब केंद्रीय गृह मंत्री ने भविष्यवक्ता का भी रूप धारण कर लिया है। लोकतंत्र में जनता मतदान से सरकार बनाती है परन्तु केन्द्रीय गृहमंत्री ने बिना चुनाव मैदान में उतरे ही भविष्यवाणी कर दी है कि विपक्ष को साल 2022 में करारी हार के लिए तैयार रहना चाहिए। यानी बीजेपी राज में न अपील, न वकील और न दलील की कथा चलेगी। तानाशाही मानसिकता इसी को तो कहते हैं।’

सीएम योगी की थी तारीफ़

अपने एक दिवसीय दौरे पे लखनऊ पहुंचे अमित शाह ने विपक्षी दलों खासतौर से सपा पर निशाना साधा और पिछली सपा सरकार में उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को बदहाल बताया और बेहतर कानून-व्यवस्था, विकास और कोविड-19 प्रबंधन के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की जमकर तारीफ की थी। बता दे कि लखनऊ के बाद शाह ने मिर्जापुर का भी दौरा किया था।

2022 में बनेंगी समाजवादी पार्टी की सरकार – अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, ”केन्द्रीय गृहमंत्री जी मुख्यमंत्री जी को प्रशंसा-पत्र बांटते समय भूल गए कि बीजेपी राज में महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं की बाढ़ आ गई है। लूट, अपहरण, हत्या रोज की वारदातें हो गई है. व्यक्ति का जीवन-मरण तय करने का काम सत्‍ता संरक्षित अपराधियों को मिला हुआ है। समाज में नफरत का माहौल है। लोक त्रस्त हैं।” उन्‍होंने दावा किया कि जनता तय कर चुकी है कि 2022 में वह वादाखिलाफी करने वालों को ठीक से सबक सिखाकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button