सपा प्रमुख ने आजम खान के परिवार से की मुलाकात, जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर कही बड़ी बात

रामपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज़म खान के परिवार से मुलाकात की।

रामपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने आज़म खान के परिवार से मुलाकात की। सांसद आजम खां के घर जाकर उनकी पत्नी शहर विधायक डॉ. तजीन फात्मा ओर बेटे अदीब आज़म खान से मुलाकात की।

आपको बता दे कि आजम खां 26 फरवरी 2020 से सीतापुर की जेल में हैं। आजम खां के जेल जाने के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) का यह रामपुर का पहला दौरा था। आजम खां और अब्दुल्ला अभी भी जेल में हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने रामपुर में इस बात की घोषणा की वो जोहर यूनिवर्सिटी के लिए साइकिल रैली शुरू करेंगे। उन्होंने कहा आज़म खान पर दर्ज सभी केस झूठे हैं। उन्होंने कहा इस सरकार ने उनके ऊपर भी झूठा मुकदमा लगाया वैश्विक महामारी का।

अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने कहा कि यूनिवर्सिटी के साथ आम जनता साथ है। मुझे लगता है कि जनता सड़को पर आयेगी और हम ये कहकर जा रहे है कि यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए साइकिल यात्रा बजट के बाद निकालेंगे। आज़म खान के परिवार की नाराजगी पर अखिलेश बोले की हमारा उनका एक दिन का जुड़ाव नहीं है। किस ज़माने से हम लोग एक है।

अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने रामपुर डीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो डीएम हैं उनको हम ही लाएं थे गलती तो हमारी है। ये किन किन से हमसे सिफारिश करवा रहे थे। वो सपा सरकार में आये थे। जिन लोगों ने उनकी सिफारिश की थी उन्होंने कहा कि की ये ऐसे अधिकारी है कि जो कहोगे वो करेंगे। अपने कैडर में वापस न जाना पड़े इसलिए ये अन्याय किया जा रहा है। धरती पर सबसे तेज़ बदलने वाली कोई चीज़ होती है तो वो पुलिस और अधिकारी होते हैं। अभी ये अन्याय कर रहे हैं। सरकार बदलेगी तो चाय पिलाएगी।

अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने जोहर यूनिवर्सिटी की ज़मीन निहित करने के मामले में कहा कि कागज़ की जो गलती है उनसे आप यूनिवर्सिटी छीन रहे हो। ये बीजेपी याद रखे जिसके शीशे के घर होते हैं वो पत्थर नहीं फेंका करते दूसरों के घर पर। ऐसा नहीं है कि उनकी सब यूनिवर्सिटी लीगल बनी हुई हैं या उनके सब नक्शे पास हैं। मुख्यमंत्री आवास का ही नक्शा पास नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button