समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौनपुर हत्याकांड मामले में कहा -‘#नहींचाहिएभाजपा’

Akhilesh Yadav has targeted the Yogi: समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौनपुर हत्याकांड मामले में ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है-
आज जौनपुर के हत्याकाण्ड से प्रदेश भयभीत है. जहाँ डीएम-कप्तान वसूली व हत्या कर के बेख़ौफ़ हों वहां अपराधियों के हौसले बुलंद ही होंगे. इधर असली अपराधी घूम रहे हैं, वहीं विपक्षियों को नक़ली मुक़दमों में फँसाया जा रहा है.

कहाँ हैं प्रदेश के सबसे बड़े कप्तान?

#नहींचाहिएभाजपा

बता दें कि जौनपुर के ताजा मामला जिले के शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के भरौली गांव का है। जहाँ मामूली विवाद में पिता-पुत्र पर दबंग पड़ोसियों ने जमकर गोलियां बरसाई।

इस वारदात में बेटे की मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। वारदात के बाद गांव में से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जहां आरोपी तारिक अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारते हुए नजर आ रहा है।

लखनऊ : सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उन्नाव और देवरिया जिले के अध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों से वर्चुवल वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की वार्ता

जानकारी के अनुसार भरौली गांव निवासी इस्तियाक का अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी। शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्षो में विवाद हो गया। आरोप है कि विपक्षी ने असलहे से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दिया। इस वारदात में इश्तियाक और ओसामा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ओसामा को मृत घोषित कर दिया। उधर पिता की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

एसपी राजकरण ने बताया कि तारिक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। वहीं मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button