चंदौली में ‘किसान घेरा कार्यक्रम’ में समाजवाद की आवाज बुलंद करने जा रहे सपा सांसद धर्मेंद्र यादव पर जगह-जगह बरसे फूल, देखें VIDEO

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के निर्देश पर पूरे प्रदेश में 25 दिसम्बर 2020 से प्रारम्भ समाजवादी किसान घेरा कार्यक्रम आयोजित हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के निर्देश पर पूरे प्रदेश में 25 दिसम्बर 2020 से प्रारम्भ समाजवादी किसान घेरा कार्यक्रम (kisan Ghera Program) आयोजित हो रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को चंदौली (Chandauli) जिले में भी किसान घेरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें शामिल होने के लिए सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) बनारस पहुंच चुके हैं। जहां से वे चंदौली के लिए रवाना हो गए हैं।

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव का स्वागत

किसान घेरा कार्यक्रम में शामिल होकर समाजवाद की आवाज बुलंद करने के लिए पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) का रास्ते में जगह-जगह सपा के कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान हजारों की संख्या में सपा कार्यकर्ता दिखाई पड़े।

यह भी पढ़ें- आज जौनपुर दौरे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव, स्वागत करने बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे हजारों सपाई, VIDEO

चंदौली में किसान घेरा कार्यक्रम का आयोजन

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) चंदौली जिले में किसान घेरा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘योगी तो जाएगा’ कहते ही AAP विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई कालिख और फिर…

वहीं, कृषि कानूनों के विरोध में आंलोदन कर रहे किसानों को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर लगातार निशाना साधते रहते हैं। उन्होंने कहा कि ये जो किसानों के लिए कानून आए हैं, इसे लागू होने के बाद किसानों की बर्बादी होगी, खेती की लूट होगी। सरकार ने कहा था कि हम किसानों की आय को दोगुनी करेंगे, लेकिन किसानों को अभी एमएसपी नहीं मिली। समाजवादी पार्टी की यह मांग है कि सरकार किसानों को एमएसपी दे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button