पूर्व केंद्रीय मंत्री व सपा नेता स्व. बेनी प्रसाद वर्मा के सचिव और वरिष्ठ पत्रकार दिलीप अवस्थी के निधन पर अखिलेश यादव ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक जागरण के पूर्व सम्पादक दिलीप अवस्थी के निधन पर दुःख व्यक्त किया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक जागरण के पूर्व सम्पादक दिलीप अवस्थी के निधन पर दुःख व्यक्त किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

इसके अलावा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ समाजवादी नेता स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा के निजी सचिव बजरंग सिंह वर्मा के निधन पर गहरा शोक जताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। बता दें कि स्वर्गीय बजरंग सिंह वर्मा का आज (मंगलवार) मेदांता अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से प्रातः निधन हो गया।

यह भी पढ़ें- बीजेपी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का हमला, बोले- भाजपा राज में देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट

कांग्रेस, बसपा और भाजपा के कई नेता सपा में हुए शामिल

साथ ही आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की नीतियों एवं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नेतृत्व पर आस्था जताते हुए आज (मंगलवार) कांग्रेस, बसपा और भाजपा के कई प्रमुख नेता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। कोरांव, इलाहाबाद से पूर्व विधायक रामकृपाल कोल तथा कामता सिंह बघेल ने कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। संजीव वर्मा तथा संतोष कुमार सेठ वाराणसी भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस, BSP और BJP छोड़ सैकड़ों समर्थकों समेत कई नेताओं ने थामी समाजवाद की ‘साइकिल’, स्वागत करते हुए सपा प्रमुख बोले…

बसपा से त्यागपत्र देकर तिर्वा कन्नौज के देवेन्द्र प्रताप सिंह स्वर्णकार, अमेठी के डॉ. के.डी. पासी, उतरौला बलरामपुर के परवेज उमर अहमद तथा रेहान उमर ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जताई उम्मीद

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उम्मीद जताई है कि इन साथियों के आने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी और सन् 2022 में भाजपा को बेदखल किया जा सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button