पश्चिम बंगाल के मतदाताओं को भ्रमित कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी : सपा प्रमुख अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी...

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी पश्चिम बंगाल के मतदाताओं को भ्रमित कर रहे हैं। उनके मुख्यमंत्रित्वकाल की कुनीतियों ने यूपी का सत्यानाश कर दिया है।

ये भी पढ़ें- सपा प्रमुख अखिलेश यादव का हमला, बोले- भाजपा और कांग्रेस का रास्ता एक, BJP उसकी नकल कर रही है

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पश्चिम बंगाल के मतदाताओं से अपील की है कि भाजपा के झांसे में न आयें। भाजपा नफरत की राजनीति करती है। उससे सतर्क रहना लोकतंत्र के हित में है। भाजपा चुनाव के दौरान भ्रम और प्रोपेगंडा फैलाकर सत्ता पर काबिज होना चाहती है। समाजवादी पार्टी भाजपा की यह साजिश सफल नहीं होने देगी।

ये भी पढ़ें- सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड की बदहाली के लिए भाजपा सरकार को ठहराया जिम्मेदार

श्री अखिलेश यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी की पार्टी टी. एम. सी. की जीत के लिए समाजवादी पार्टी की ओर से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री किरणमय नंदा तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान चलायेंगे।

ये भी पढ़ें- से.X सीडी कांड में फंसे BJP नेता ने मुख्यमंत्री को सौंपा इस्तीफा, नौकरी के बदले यौन संबंध…

एक मार्च को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव को पत्र भेजकर चुनाव में टीएमसी प्रत्याशियों के सहयोग के लिए आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button