अखिलेश यादव ने नववर्ष पर पार्टी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

लखनऊ। सपा मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नववर्ष पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और प्रदेश वासियों को नए साल की बधाई दी।

लखनऊ। सपा मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नववर्ष पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और प्रदेश वासियों को नए साल की बधाई दी। इस दौरान अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। इसके साथ ही सिंचाई पूरी फ्री होगी। अखिलेश यादव ने एलान किया कि नए साल पर हर कोई संकल्प लेता है।

इसे भी पढ़ें – खराब प्रदर्शन के कारण Hardik Pandya को लगा एक और झटका, IPL 2022 में इस प्लेयर ने किया रिप्लेस

हमारा संकल्प है कि सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। उन्होंने कहा कि सपा के बारे में कहा जाता है कि सपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है। भाजपा सबसे ज्यादा झूठी पार्टी है।

अखिलेश यादव ने आगे भजापा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘जिस ऑक्सीजन से जान बचाई जा सकती थी, भाजपा वह भी नहीं दे पाई। उम्मीद है 2022 में ऐसी बीमारी नही आएगी। 2021 को भाजपा ने इतना खराब करने की कोशिश की कि उसकी कल्पना नही की जा सकती। अधिकारियों पर दबाव बना कर कार्रवाई। इनकम टैक्स की रेड पर कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले अपने सहयोगियों को दिल्ली से बुला लिया। छापा मारना था समाजवादियो के यहां और मार दिया अपने कार्यकर्ता के यहां। अब खीज मिटाने के लिए समाजवादियो के यहां छापा मारे हैं।

कार्यक्रम के अंत में अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आप लोग चुनाव की तैयारी में जुट जाइए। जनता में जिस तरह का समर्थन सपा को मिल रहा है। उससे प्रदेश में सपा सरकार बननी तय है। कार्यकर्ताओं के गुलदस्ता भेंट करने पर अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग गुलदस्ता लेकर आए हैं। वो पार्टी को अपने बूथ पर जिताने की जिम्मेदारी लें। 2022 प्रदेश के लिए परिवर्तन का वर्ष साबित होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button