अलीगढ़: लूटपाट के बाद बदमाशों ने की थी पत्नी की हत्या, विरोध में सर्राफा बाजार बंद कर प्रदर्शन 

बीते दिन अलीगढ़ के  थाना क्वार्सी क्षेत्र के सरोज नगर में कुलदीप वर्मा के यहां बदमाशों के द्वारा जमकर तांडव किया गया देर शाम कुछ बदमाश उनके घर में घुसे और कुलदीप की पत्नी कंचन की बेरहमी से पिटाई की।

बीते दिन अलीगढ़ में स्वर्णकार के घर मे बदमाशों के द्वारा कहर बरसाया गया। विरोध करने पर बदमाशों के द्वारा ज्वेलर्स की पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई । जिसको लेकर स्वर्णकारों में रोष व्याप्त है स्वर्णकारों के द्वारा अनिश्चित काल के लिए सर्राफा बाजार को पूरे तरीके से बंद करदिया है और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

घर में घुसे और कुलदीप की पत्नी कंचन की बेरहमी से पिटाई की

दरअसल बीते दिन अलीगढ़ के  थाना क्वार्सी क्षेत्र के सरोज नगर में कुलदीप वर्मा के यहां बदमाशों के द्वारा जमकर तांडव किया गया देर शाम कुछ बदमाश उनके घर में घुसे और कुलदीप की पत्नी कंचन की बेरहमी से पिटाई की।

बदमाशों ने घर मे लूटपाट की ओर आराम से फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल अवस्था में महिला कंचन को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- अजब-गजब: यहां परंपरा के नाम पर महिलाओं के काट दिए जाते हैं ये अंग, पढ़ें क्या है वजह

मकान में एक औरत  घायल अवस्था में पड़ी है

मौके पर पहुंचे अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि थाना क्वारसी अंतर्गत सरोज नगर मोहल्ला में पुलिस को सूचना मिली कि लगभग 5:30 बजे करीब 1 मकान में एक औरत  घायल अवस्था में पड़ी है।

हमारी पूरी टीम और फॉरेंसिक टीम सभी जांच में लगी हुई है

पुलिस उनको तत्काल हॉस्पिटल लेकर गए। उसके पति भी साथ में था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। हमारी पूरी टीम और फॉरेंसिक टीम सभी जांच में लगी हुई है। सामान वगैरह सब अस्त-व्यस्त है।

लूटपाट की कोशिश की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्दी जल्दी से इसका खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं आज सर्राफा व्यापारियों के द्वारा कल हुई घटना का जमकर विरोध किया सर्राफा व्यापारियों के द्वारा साफ शब्दों में प्रसाशन को अल्टीमेटम दिया गया है अगर जल्द ही ज्वेलर्स की पत्नी के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी।

सर्राफा व्यापारियों को समझाने का प्रयास कर रही है

जब तक के लिए थाना सासनी गेट क्षेत्र में स्थित  सर्राफा बाजार पूरी तरीके से बंद रहेगा,वहीं मौके पर पहुचीं पुलिस के द्वारा सर्राफा व्यपारियों को समझाने का प्रयास कर रही है,वहीं व्यापारी मानने को तैयार नहीं है।

 

रिपोर्ट- ख़ालिक़ अंसारी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button