बिहार : हार के बाद तेजस्वी ने नीतीश और भाजपा पर निकाली भड़ास, कही ये बड़ी बात…

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके है। नीतीश कुमार ने एक बार फिर सरकार बना ली हैं। चुनाव में मिली हार के बाद तेजस्वी यादव नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली।

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके है। नीतीश कुमार ने एक बार फिर सरकार बना ली हैं। चुनाव में मिली हार के बाद तेजस्वी यादव (tejaswi yadav) नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि छल कपट से सरकार बनाई जा रही है। जनता ने फैसला महागठबंधन के पक्ष में सुनाया लेकिन चुनाव आयोग ने नतीजा एनडीए के पक्ष में सुना दिया।

खत्म होने के बाद गुरुवार को पहली बार मीडिया के सामने आए महागठबंधन के नेता और राजद के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी ने जदयू-भाजपा पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने चुनाव आयोग पर भी निशान साधा।

महागठबंधन को वह वाले रोक नहीं पाए हैं

पटना में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी ने जनादेश को हाईजैक किया है। हम लोग रोने वाले नहीं हैं। हम संघर्ष करने वाले लोग हैं। जनता के बीच जाएंगे। हमने पूरे चुनाव बिहार के मुद्दे को उठाया है। धन बल, छल के बाद भी महागठबंधन को वह वाले रोक नहीं पाए हैं।

देश की आर्थिक स्थिति को ‘बूस्ट अप’ करने के लिए मोदी सरकार के 12 बड़े ऐलान

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार नैतिकता और सिद्धांत की बात करते हैं। वह अब जनता के फैसले का सम्मान करें। छल कपट से मिली सीटों के आधार पर सरकार न बनाएं। बिहार ने बदलाव का जनादेश दिया है। नीतीश में नैतिकता है तो कुर्सी छोड़ दें। तेजस्वी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री चोर दरवाजे से सत्ता हथियाना चाहते हैं।

अगर केवल 12 हजार ही वोट कम मिले तो 15 सीटें कैसे कम हो गईं?

तेजस्वी ने कहा कि एनडीए लाख कोशिश के बाद भी आरजेडी को सबसे बड़ी पार्टी बनने से रोक नहीं पाई है। तेजस्वी ने चुनाव में मिले वोटों का गणित भी समझाया। कहा कि चुनाव आयोग के अनुसार ही एनडीए और महागठबंधन को डेढ़ करोड़ से ज्यादा वोट मिले हैं। चुनाव आयोग कहता है कि महागठबंधन को एनडीए से केवल 12270 वोट कम मिले। अगर केवल 12 हजार ही वोट कम मिले तो 15 सीटें कैसे कम हो गईं?

इस बार बिहार चुनाव काफी दिलचस्प रहा। जब एक रैली में उमड़े जनसैलाब और एक्सिट पोल के बाद कयास लगाए जाने लगे की इस बार तेजस्वी यादव जीतेंगे। rjd नेता तेजस्वी यादव के साथ उनका मुकाबला भी दिलचस्प था लेकिन आखिरकार बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को एक बार फिर मुख्यमंत्री बना दिया।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button