Arun lal bulbul wedding: आखिर इस क्रिकेट ने क्यों की अपने से 28 साल छोटी लड़की से शादी, हैरान कर देगी वजह

इस शादी को देखने वाले भी दो तरीके के लोग है कुछ लोग इसका मजाक उड़ारहे है तो वहीं कुछ लोग इनकी शादी को लेकर ख़ुशी जता रहे है|

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर रह चुके अरुण लाल ने सोमवार को बुलबुल साहा से शादी कर ली. बुलबुल साहा, अरुण लाल से 28 साल छोटी हैं. अरुण लाल की उम्र 66 साल है. सोशल मीडिया पर लोग अरुण लाल को बधाइयां दे रहे हैं. शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रही हैं.

फोटो में देखा जा सकता है कि अरुण लाल और बुलबुल साहा बहुत ही ज़्यादा खुश नज़र आ रहे हैं. अरुण लाल अपनी नई नवेली दुल्हन को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

भारत के ओपनिंग बल्लेबाज और कमेंटेटर अरुण लाल ने दूसरी बार सात फेरे लिए हैं। खबरों की मानें तो उनका पहली पत्नी रीना से तलाक हो चुका है। बताया जाता है कि रीना की तबीयत अभी काफी खराब रहती है और अरुण लाल ने रीना की मर्जी के बाद ही यह दूसरी शादी की है। अरुण मौजूदा वक्त में बंगाल क्रिकेट टीम के कोच भी हैं। अरुण और बुलबुल काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं पिछले महीने ही दोनों ने सगाई की थी।

बता दे की बुलबुल साहा पेसे से स्कूल शिक्षिका हैं. तो वही अरुण लाल ने अपनी शादी के बाद फेसबुक मैं अपनी वीडिंग की फोटो और विडिओ शेयर की जिसमे दोनों ही बहुत खुश देख रहे है और साथ ही मे अरुण ने लिखा की उसकी शादी में फ्फ्रेंड और परिवार शामिल हुआ इसके लिए मै और बुलबुल काफी खुश अप सभी का बहुत धन्यवाद .

जैसे हर सिक्के के दो पहलु होते है वैसे ही इस शादी को देखने वाले भी दो तरीके के लोग है कुछ लोग इसका मजाक उड़ारहे है तो वहीं कुछ लोग इनकी शादी को ले कर ख़ुशी जता रहे है|

Back to top button