लंबे समय के बाद एक साथ दिखी युवराज सिंह और एमएस धोनी की जोड़ी, देखे ये ख़ास तस्वीर

दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी और युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने नाम हैं। युवी और धोनी ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के वक्त एक साथ भारतीय टीम के लिए कई मैच जीते।

इसके बाद साल 2011 में दोनों ने 28 साल के बाद टीम इंडिया को वनडे प्रारूप में वर्ल्ड चैम्पियन बनाने में अहम रोल अदा किया। वहीं 2004-17 के बीच दोनों खिलाड़ियों का भारत के मिडिल ऑर्डर पर पुरजोर दबदबा रहा। खासकर एकदिवसीय मैचों में,जहां युवराज का करियर 2000 से 2017 तक चला।

हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान धोनी अपने पुराने साथी युवराज सिंह से मिले। ऐसे में युवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो धोनी के साथ सोफे पर बैठकर आपस में बातचीत करते नजर आ रहे है। वैसे अब तक युवराज और धोनी के मिलने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन यह फोटो कॉमर्शियल शूट का हिस्सा हो सकता है क्योंकि धोनी को हाल ही में आगामी प्रो कबड्डी लीग के विज्ञापन में देखा गया था।

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 में अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल का चैम्पियन बनाया था। वहीं आईपीएल के अगले सीजन में भी धोनी चेन्नई की जर्सी में खेलते दिखाई देंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button