अपने पति से आठ साल बड़ी हैं मिर्ज़ापुर 2 की ये एक्ट्रेस

प्यार किसी उम्र का मोहताज़ नहीं होता। ये तो कभी भी किसी से भी हो सकता है। जीवनसाथी अच्छा हो तो जिंदगी का हर पल हसीन हो जाता है।

प्यार किसी उम्र का मोहताज़ नहीं होता। ये तो कभी भी किसी से भी हो सकता है। जीवनसाथी अच्छा हो तो जिंदगी का हर पल हसीन हो जाता है। बॉलीवुड में कुछ कपल्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए उम्र के अंतर को नजरअंदाज किया। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस (actress) श्वेता त्रिपाठी ने अपने से 8 साल छोटे चैतन्य से शादी की है।

पति से आठ साल बड़ी हैं  श्वेता

इसके बावजूद लोगों उन्हें उनकी उम्र से कम ही समझते हैं। सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि उनके ससुर के एक दोस्त ने भी जब श्वेता को पहली बार देखा था तो कहा था कि वह उम्र में काफी छोटी है।इस बात का खुलासा खुद श्वेता त्रिपाठी ने किया है। श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, ‘मेरे पति 8 साल मुझसे छोटे हैं।

ये भी पढ़ें – गाजियाबाद में श्मशान घाट की छत गिरी, 40 लोग दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, सीएम ने लिया संज्ञान

इसके बाद भी मैं खुद को उनसे छोटा महसूस करती हूं। एक बार शादी से पहले चैतन्य के पिता टीवी पर मेरा एक ऐड आने पर अपने दोस्त से बोले थे कि क्या तुम्हें पता है ये चीता की गर्लफ्रेंड है? जिसके बाद उनके दोस्त ने कहा था कि ये उम्र में उसके लिए बहुत छोटी नहीं है?’

श्वेता त्रिपाठी और चैतन्य शर्मा साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे

श्वेता आगे कहती हैं कि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उसमें लंबाई या उम्र मायने नहीं रखती। श्वेता ने अपनी हाइट के बारे में बात करते हुई बताया कि उनकी लंबाई 5 फीट है जबकि उनके पति चैतन्य की हाइट 6 फुट है। आपको बता दें श्वेता त्रिपाठी और चैतन्य शर्मा साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।

दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। श्वेता वेब सीरिज ‘मिर्जापुर’ सीजन 2 में ‘गोलू गुप्ता’ के किरदार में नजर आई थीं। उनके इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button