भोजपुरी : यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव की भोजपुरी फिल्म गुप्त का एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ लांच

प्रमोद प्रेमी यादव, निधि झा और चाँदनी सिंह तिकड़ी फ़िल्म गुप्त के ट्रेलर लगा एक्शन, रोमांस का तड़का

एक्टर मोहन जोशी और प्रमोद प्रेमी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे

भोजपुरी सिनेमा के यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव और निर्देशक नन्द किशोर महतो की हैट्रिक भोजपुरी फिल्म गुप्त का धमाकेदार ट्रेलर लांच कर दिया गया है। इस फ़िल्म में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मोहन जोशी और प्रमोद प्रेमी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। क्या धांसू ट्रेलर है। वेव म्यूज़िक के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज होने के कुछ ही घन्टे में ट्रेलर को लाखों लोग देखा और पसन्द कर रहे हैं। फ़िल्म के ट्रेलर में जहाँ प्रमोद प्रेमी यादव फुल टू एक्शन मूड में दिखे हैं तो वहीं निधि झा और चाँदनी सिंह के साथ रोमांस का तड़का भी लगा रहे हैं।

ट्रेलर बेहद प्रभावी, एक्शन कमाल का

फ़िल्म गुप्त का ट्रेलर बेहद प्रभावी दिख रहा है। एक तरफ इसमे प्रमोद प्रेमी का एक्शन अवतार नजर आ रहा है तो वहीं मोहन जोशी सहित कई अदाकार अलग अलग रूप में दिख रहे हैं। फ़िल्म के ट्रेलर में प्रमोद प्रेमी यादव, निधि झा, चांदनी सिंह, मोहन जोशी, बृजेश त्रिपाठी, मनोज टाईगर की झलकियां काफी इंप्रेसिव दिखाई दे रही हैं।

एक्शन सिक्वेंस काफी खतरनाक

प्रमोद प्रेमी का एक्शन कमाल का है। एक जगह तो बाहुबली के अंदाज में वह पूरा तांगा उठा कर सामने गुंडों पर फेंक देते है। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है ऐसे में इस फिल्म में एक्शन सिक्वेंस काफी खतरनाक है। फ़िल्म में काफी उम्दा डायलॉग हैं। बेसहारों के सहारा प्रमोद प्रेमी जब हवा में उड़ते हुए एक्शन करते हैं तो दर्शक हैरान रह जाते हैं।

लिंक

सिनेमा ट्रेलर में हावी

बॉलीवुड स्टाइल का यह सिनेमा ट्रेलर में ही हावी होता दिख रहा है। एक से बढ़कर एक गाने और प्रमोद प्रेमी का लुक इस ट्रेलर को शानदार और लाजवाब बना रहा है।जिस तरह हिंदी फिल्म गुप्त में बॉबी देओल के अपोज़िट दो हीरोइन थी इसमे भी प्रमोद प्रेमी यादव के अपोज़िट निधि झा और चांदनी सिंह के जलवे हैं। क्या दोंनो की केमिस्ट्री है और कितने ग्लैमरस अंदाज में दोनों हीरोइनें हैं इसके लिए आपको ट्रेलर देखना होगा।

शूटिंग गुजरात में

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म “गुप्त” की शूटिंग गुजरात में हुई है। यह डायरेक्टर नन्द किशोर महतो और प्रमोद प्रेमी यादव की हैट्रिक फ़िल्म है। प्रमोद प्रेमी यादव और निर्देशक नन्द किशोर महतो फिल्म वीर अर्जुन जैसी सफल फिल्म साथ दे चुके हैं। इस डायरेक्टर ऐक्टर जोड़ी की एक और भोजपुरी फिल्म का नाम “अजय आज़ाद” है।

आई जे के फिल्मस के बैनर तले बनी फिल्म

आई जे के फिल्मस के बैनर तले बनी फिल्म गुप्त के निर्माता इरफ़ान शेख और जयकिशोर चौधरी हैं। डायरेक्टर नन्द किशोर महतो हैं। संतोष गुप्ता ने इसे प्रेजेंट किया है। इस फिल्म के लेखक ओम प्रकाश यादव हैं। मधुर गीत संगीत कृष्णा बेदर्दी ने तैयार किया है। डीओपी डी के शर्मा, फाइट मास्टर दिलीप यादव हैं। फ़िल्म के कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, कला निर्देशक राम बाबू ठाकुर, एडिटर धरम सोनी, डिज़ाइनर हरि ओम, पीआरओ रामचन्द्र यादव हैं।

फिल्म के सह निर्देशक विकास कुमार और प्रोडक्शन मैनेजर विजय मौर्या हैं। म्यूज़िक अरेंजर आर्या शर्मा हैं जबकि संजीव कुमार वियोगी का विशेष आभार व्यक्त किया गया है। फिल्म के मुख्य कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव, निधि झा, चांदनी सिंह, मोहन जोशी, बृजेश त्रिपाठी, मनोज टाईगर, उमेश सिंह, बालेश्वर सिंह, रजनीश पाठक, जय सिंह, गिरीश शर्मा,के के गोस्वामी, सोनिया मिश्रा, नीरज यादव अहिरा, आकाश आदि हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button