कौशांबी : मुठभेड़ में पकड़ा गया गैंगरेप का आरोपी पुलिस कस्टडी से हुआ फ़रार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में हुए दलित से गैंगरेप मामले में मुठभेड़ के बाद गिऱफ्तार हुआ गुलशन इलाज़ के दौरान एसआरएन अस्पातल से पुलिस को चकमा देकर फ़रार हो गया।

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में हुए दलित से गैंगरेप मामले में मुठभेड़ के बाद गिऱफ्तार हुआ गुलशन इलाज़ के दौरान एसआरएन अस्पातल से पुलिस को चकमा देकर फ़रार हो गया। गैंगरेप व हिस्ट्रीशीटर गुलशन के फ़रार होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फ़रार शातिर अपराधी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस कई टीमें बना कर तलाश कर रही हैं। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।

ये भी पढ़ें- SSP कार्यालय फरयादी लड़की ने खाया जहर या खाकर आई थी जहर, हाथ पर लिखकर लाई थी जहर खाने की बात

सरायअकिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी। एक आरोपी उसी वक्त गिऱफ्तार हो गया था, लेकिन तीन आरोपी फ़रार थे। उसमें से गुलशन नाम का आरोपी हिस्ट्रीशीटर था। मुखबिर की सूचना पर गिऱफ्तार करने गयी पुलिस और आरोपी से मुठभेड़ हो गयी। आरोपी के पैर में गोली लगी थी। जिसको इलाज़ के लिये एसआरएन अस्पातल में रेफ़र किया गया था। जहाँ पर आरोपी ने शौचालय जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर शौचालय के पीछे लगी खिड़की से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं।

Report- Saif Rizvi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button