रायबरेली : मासूम के साथ दुराचार, खून में सना हुआ छोड़ा

रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है।गांव निवासी दस वर्षीय मासूम के साथ एक बुजुर्ग ने गलत काम किया और वंहा से चलता बना।पीड़िता खून से लथपथ जब घर पहुची तो परिजनों को मामले की जानकारी हुई।

रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार ( embarrassing humanity) करने वाला एक मामला सामने आया है।गांव निवासी दस वर्षीय मासूम के साथ एक बुजुर्ग ने गलत काम किया और वंहा से चलता बना।पीड़िता खून से लथपथ जब घर पहुची तो परिजनों को मामले की जानकारी हुई।

लेकिन हद तो तब हो गई जब ग्रामप्रधान ने तीन दिनों तक पीड़िता के परिवार व आरोपी के मध्य समझौता कराने के नाम पर उसे गांव में ही रोके रखा।लेकिन आखिरकार पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर दी और पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

परिजनों को तीन दिनों तक मामले की शिकायत करने से रोके रखा

जानकारी के अनुसार जिले की ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक बुजुर्ग ने अपनी हवस का शिकार एक दस वर्षीय मासूम को बना डाला।वही जब पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो ग्रामप्रधान आरोपी के साथ मिलकर दोनों पक्षो में समझौता कराने के नाम पर परिजनों को तीन दिनों तक मामले की शिकायत करने से रोके रखा।

गाजियाबाद : गोद में चंद महीनों की ‘बिटिया’ और हाथों में ‘दफ्तर की फाइलें’, कुछ इस तरह की है इस IAS साहिबा की रोज की कहानी, निभा रही है माँ और ऑफिसर की जिम्मेदारी ..

आखिरकार मौका मिलते ही तीन दिन बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस की।मामला गंभीर देख पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को धर दबोचा।साथ ही पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी।एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि एक दस वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही 56 वर्षीय व्यक्ति ने गलत काम करने की सूचना मिली थी।मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया है।मासूम को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button