88.06 लाख रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्किट में लांच हुई Land Rover Discovery, देखें फीचर्स

Land Rover ने भारत में नई Discovery Sport एसयूवी लॉन्च कर दी। इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 57.06 लाख रुपये है। 2020 Land Rover Discovery Sport दो वेरियंट (S और R-Dynamic SE) में बाजार में उतारी गई है। इसमें बीएस6 कम्प्लायंट पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन हैं।

बाहर की तरफ नई डिस्कवरी में अपडेट डीआरएल के साथ नए सिग्नेचर एलईडी हेडलाइट्स और फिर से डिज़ाइन किया गया फ्रंट बम्पर दिया गया है, जो एक वाइड बॉडी-कलर्ड ग्राफिक और नए साइड वेंट्स प्राप्त करता है। वहीं कार के रियर की ओर एलईडी लाइटें भी नई हैं, जिन्हें एक चमकदार ब्लैक पैनल से जोड़ा गया है।

कंपनी के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा, “नई डिस्कवरी, लैंड रोवर की क्षमता की महान चौड़ाई को बरकरार रखते हुए, बदलाव, कंफर्ट, लग्जरी और दक्षता के नए स्तरों की पेशकश करती है, जो इसे बाहरी और रोमांच से भरी यात्राओं के लिए एक फुल साइज एसयूवी बनाते हैं। ”

पुराने मॉडल के मुकाबले नई डिस्कवरी स्पोर्ट की न सिर्फ स्टाइलिंग बदली है, बल्कि इसे नए प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है। नए मॉडल की डिजाइनिंग पहले से ज्यादा शार्प है। इसमें काफी ब्लैक डिटेलिंग दी गई है। एसयूवी में नए फ्रंट और रियर बंपर दिए गए हैं। इसकी ग्रिल, हेडलाइट और टेललैम्प की डिजाइन में भी बदलाव हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button