15 जनवरी से IND vs AUS के बीच खेला जाएगा चौथे टेस्ट मैच, आज ब्रिसबेन पहुंचेगी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) मंगलवार को ब्रिस्बेन के लिए रवाना होगी, क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) को दिए आश्वासन के बाद क्वीन्सलैंड की राजधानी में 15 जनवरी से चौथे और अंतिम टेस्ट की मेजबानी को लेकर अनिश्चितता खत्म हो गई है.

ब्रिस्बेन (Brisbane) में हालांकि क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को ही आने की इजाजत होगी.इससे पहले ब्रिसबेन में कोरोना के कड़े नियमों के चलते यहां होने वाले चौथे टेस्ट के आयोजन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी.

लेकिन बीसीसीआई के सचिव जय शाह द्वारा क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) को दिए आश्वासन के बाद 15 जनवरी से चौथे और अंतिम टेस्ट की मेजबानी को लेकर अनिश्चितता खत्म हो गई है.भारतीय खिलाड़ियों को इससे छूट दी गई थी, लेकिन उन्हें कड़े पृथकवास नियमों का सामना करना था.

मैच को लेकर अनिश्चितता उस समय बढ़ गई जब शहर में ब्रिटेन से आए नए कोविड-19 संक्रमण का मामला मिला और पिछले हफ्ते तीन दिवसीय लॉकडाउन की घोषणा की गई. मैच को लेकर स्थिति स्पष्ट होने के बाद सीए ने दर्शकों की क्षमता की घोषणा की.

ब्रिसबेन में कोरोना के नियमों और खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए क्षमता से केवल 50 प्रतिशत दर्शकों को ही आने की अनुमति होगी. हॉकले के अनुसार हमारी शीर्ष प्राथमिकता खिलाड़ियों, मैच अधिकारी और समुदाय की सुरक्षा और बेहतरी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button