Friday, July 19, 2024
होमएंटरटेनमेट26 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में आ रही मनोज जोशी स्टारर द...

26 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में आ रही मनोज जोशी स्टारर द अप फाइल्स के पोस्टर का अनावरण – अमर उजाला हिंदी न्यूज़ लाइव

फिल्म ‘द यूपी फाइल्स’ का नया पोस्टर और रिलीज डेट जारी

द यूपी फाइल्स: सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक राजनीतिक नाटक

फिल्म ‘द यूपी फाइल्स’ एक मनोरंजक राजनीतिक नाटक है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है और इसकी रिलीज तारीख भी घोषित की गई है।

निर्देशक नीरज सहाय और निर्माता कुलदीप उमरावसिंह ओस्तवाल के नेतृत्व में ‘द यूपी फाइल्स’ में मंजरी फडनिस, मिलिंद गुनाजी और मनोज जोशी जैसे अभिनेता हैं। फिल्म में उत्तर प्रदेश की राजनीति और सत्ता की जटिलताओं पर ध्यान केंद्रित है।

निर्देशक नीरज सहाय ने फिल्म के बारे में कहा, ‘यह फिल्म प्यार का परिश्रम है, एक सम्मोहक कथा को सामने लाने के समर्पित प्रयासों की परिणति है जो दर्शकों को पसंद आती है।’ फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘द यूपी फाइल्स’ एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को उत्तर प्रदेश की राजनीति के वास्तविकता के साथ जोड़ती है और उन्हें एक मनोरंजक अनुभव प्रदान करती है। इस फिल्म की रिलीज का इंतजार दर्शकों के बीच बढ़ गया है और उन्हें इस नए राजनीतिक नाटक का अभिनंदन है।

इस फिल्म के माध्यम से निर्माता और निर्देशक ने दर्शकों को एक अद्वितीय कथा पेश करने का वादा किया है और उन्होंने इसे एक उत्कृष्ट सिनेमाई अनुभव बनाने के लिए प्रयास किया है।

इस फिल्म की रिलीज से पहले नए पोस्टर के साथ उत्साह और उत्कृष्टता के साथ दर्शकों को एक नई उम्मीद की किरण मिली है। ‘द यूपी फाइल्स’ एक फिल्म है जो दर्शकों को राजनीति के वास्तविक दुनिया में ले जाएगी और उन्हें एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगी।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय