देवरिया: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही घायल

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में शनिवार की शाम पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इसमें 25 हजार के इनामिया बदमाश एकलाख वारसी को गोली लगी है जबकि एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया।

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में शनिवार की शाम पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इसमें 25 हजार के इनामिया बदमाश एकलाख वारसी को गोली लगी है जबकि एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस को झांसा देकर फरार हो गए।

बदमाशों पर फायरिंग कर पकड़ने का प्रयास किया

गौरीबाजार के सिरजम चौराहे के पास बदमाशों के होने की सूचना पर गौरीबाजार पुलिस और एसओजी टीम ने शनिवार की शाम करीब चार बजे घेराबंदी की थी। इसी दौरान बाइक से जा रहे संदिग्धों को पुलिस ने रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाश बाइक से सिरजम-पथरहट मार्ग की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया।

ये भी पढ़ें – सात वचन-सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ने की ऐसी हरकत, जानकर आप भी पकड़ लेंगे अपना सिर

सिपाही धनंजय को लेकर पुलिस जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंची

भागते समय पुलिस फायरिंग में एक बदमाश को बाएं पैर में गोली लग गई। वह बाइक से गिर गया, जबकि दो बदमाश फरार हो गए। इस दौरान एसओजी में तैनात सिपाही धनंजय भी घायल हो गए। पुलिस ने बाइक से गिरे बदमाश एकलाख को दबोच लिया। घायल बदमाश और सिपाही धनंजय को लेकर पुलिस जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंची। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र भी वहां पहुंच गए। एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश एकलाख वारसी पुत्र हसमुद्दीन शेख निवासी भरवलिया बरपार थाना रामपुर कारखाना का रहने वाला है।

वह सीएसपी संचालक सर्वेश्वर पटेल हत्याकांड का मास्टर माइंड है। उसे पैर में गोली लगी है जबकि एसओजी के सिपाही धनंजय भी घायल हैं। एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश 18 नवंबर को सीएसपी संचालक की हत्या और 5.40 लाख रुपए की लूट की घटना में शामिल था। उस पर पुलिस ने 26 नवंबर को 25 हजार का इनाम घोषित किया था। इस मामले में पांच अन्‍य बदमाश पहले ही गिरफ्तार कर लिए गए थे। उन्‍हें 23 नवम्‍बर को जेल भेज दिया गया था

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button