Breaking newsFeaturedMain Slideउत्तरप्रदेशराजनीति

लखनऊ- पीस पार्टी पर नाराज हुईं मायावती, कहा माफी मांगें…

This News was published on: 8:38 PM

लखनऊ. भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ. अय्यूब पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हमला बोला है। उन्होंने डॉ. भीमराव अम्बेडकर के बारे में डॉ. अय्यूब की टिप्पणी को बेहद शर्मनाक बताते हुए उनसे माफी की मांग की है।

इसी के साथ मायावती ने शनिवार को बकरीद की मुबारकबाद का ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि देश में सभी भाई-बहनों को ईद-अल-अजहा (बकरीद) की दिली मुबारकबाद व शुभकामनायें। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण यह त्योहार भी सादगी से घर पर ही मनायें ताकि आप सभी लोग कोरोना महामारी से सुरक्षित रहें तथा इस मौके पर गरीबों व जरूरतमन्दों की मदद करना न भूलें।

कहा दलित-मुस्लिम एकता का राग अलापने वाले अय्यूब की हरकत शर्मनाक

मायावती ने कहा कि इसके साथ ही दलित-मुस्लिम एकता का राग अलापने वाले पीस पार्टी के मुखिया डॉ. अय्यूब द्वारा उर्दू अखबार के विज्ञापन में बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के बारे में जो बात कही गई है, वह अति-शर्मनाक, दुर्भाग्यपूर्ण व अति-निन्दनीय, जिसके लिए इनको माफी मांगनी चाहिए।

भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किये गए हैं डॉ अय्यूब

पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अय्यूब को शुक्रवार देर रात गोरखपुर पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ लखनऊ में हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और फिर इसकी सूचना गोरखपुर पुलिस को दी गई थी। इसी सूचना के बाद पीस पार्टी के अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया। डॉ. अय्यूब पर लखनऊ पुलिस ने उर्दू के अखबारों में भड़काऊ बयान वाला पोस्टर छपवाने को लेकर मुकदमा दर्ज किया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker