Breaking newsFeaturedMain Slideउत्तरप्रदेशलखनऊ

आखिर क्यों प्रियंका गाँधी ने कहा कि ये है यूपी सरकार के दावों की असलियत?

This News was published on: 8:14 PM

Madhvendra Pratap Singh Ranu हरदोई : कोविड-19 से निपटने के इंतजामों पर एक बार फिर सवालिया निशान लग गया है। कोरोना संक्रमित मिले भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू के भाई प्रदेश गन्ना संघ के निदेशक धीरेंद्र प्रताप सिंह ने इस बार सोशल मीडिया पर तल्ख टिप्पणी की है।

Dhirendra Pratap Singh
Dhirendra Pratap Singh

दरअसल कोरोना संक्रमण से पीड़ित विधायक को पीजीआई (लखनऊ) में बेड न मिलने पर धीरेंद्र प्रताप ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर अपने गुस्से का इजहार किया है। बुधवार दोपहर 3 बजकर 26 मिनट पर मुख्यमंत्री कार्यालय के फेसबुक अकाउंट पर आला अफसरों की प्रेस कांफ्रेंस में विधायक के भाई ने सब कुछ फर्जी बताते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की।

बीजेपी विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह की दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव। लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं बीजेपी विधायक , बीजेपी विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह की पत्नी की भी टेस्ट रिपोर्ट आयी थी पॉजिटिव, जिले में कोरोना के मिले 42 और पॉजिटिव मरीज , तेजी से बढ़ रही है पॉजिटिव मरीजों की संख्या।

मंगलवार को विधायक रानू सिंह को मामूली दिक्कत हुई तो वह बेहतर उपचार के लिए लखनऊ चले गए। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू को लखनऊ के पीजीआई में बेड नहीं मिल पाया था और इसलिए वह एक नामी प्राइवेट अस्पताल मेयो में भर्ती हो गए थे। जहाँ उनका अभी भी इलाज चल रहा है.

हरदोई जिले सवायजपुर से भाजपा विधायक रानू समेत 61 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डॉ. सूर्यमणि त्रिपाठी ने बताया कि सवायजपुर विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू (48) ने अपने आवास पर ही एंटीजन किट से कोरोना की जांच कराई थी।

विधायक और उनके साथ रहने वाले 38 लोगों की जांच की गई थी। इनमें विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा विधायक के चालक (32) और नौकर (30) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। विधायक का चालक पाली थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जबकि नौकर हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र का निवासी है।

चीफ मिनिस्टर ऑफिस उत्तर प्रदेश के फेसबुक अकाउंट पर कोविड-19 के संबंध में अपर मुख्य सचिव, गृह व सूचना एवं अपर मुख्य सचिव, स्वास्थ्य की प्रेसवार्ता पर उन्होंने लिखा है कि ‘सब फर्जी, विधायकों को बेड नहीं मिल पा रहा है। भाषण देना है तो मंच लगा लीजिए’।

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने साधा निशाना :-

कोरोना संक्रमित सवायजपुर भाजपा विधायक रानू को लखनऊ में पीजीआई में बेड न मिलने पर उनके भाई की सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट पर छपी खबर को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शेयर कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया है कि यूपी सरकार के अधिकारी लाखों बेड होने का झूठ बोलते हैं। इस पर भाजपा विधायक ने भी उन्हें जवाब दिया है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने फेसबुक पेज पर शेयर कर लिखा है कि यूपी सरकार के अधिकारी रोज बैठकर प्रेस के सामने लाखों बेड होने का झूठ बोलते हैं। लेकिन हाल देखिए उनकी पोल खुद उनके विधायक के भाई ने खोल दी। साथ में प्रियंका गांधी ने ये भी लिखा कि ये है यूपी सरकार के दावों की असलियत।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker