Featuredउत्तरप्रदेश

बिजनौर- 6 घंटे में लूट का हुआ खुलासा, एसपी को 1.5 लाख का इनाम

This News was published on: 8:25 PM

बिजनौर में बीते दिन दिनदहाड़े सशस्त्र बाइक और कार सवार अज्ञात बदमाश थाना चांदपुर इलाके में एक स्टांप विक्रेता से 10 लाख के स्टाम्प व 60 हज़ार की नकदी लूट कर फरार हो गए थे। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर स्टाम्प वेंडर को घायल भी कर दिया था।

दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात ने जिले के पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा दिया था। जिले के एसपी ने थाना चांदपुर में डेरा डाल दिया और पुलिस को हुकुम दिया कि अपराधियों की घेरा बंदी करो और जल्द पकड़ो। एसपी के फरमान से जिले के कई थानों की पुलिस ने काबिंग शुरू की और अपनी मुखबरी का जाल बिछाया जिसमे 6 बदमाशो को महज 6 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया और लूट का माल भी बरामद कर लिया।

बिजनौर जिले के चांदपुर के रहने वाले पवन कुमार मित्तल स्टाम्प बेचने का काम करते है। ये प्रतिदिन चांदपुर से जेपी नगर जिले के मंडी धनोरा में तहसील में स्टाम्प बेचने जाते है। पवन कुमार मित्तल रोजाना अपने ड्राइवर के साथ कार से धनोरा जाते है।

कल धनोरा स्टाम्प बेचने जाते समय दरबाड़ा के पास कार व बाइक पर सवार अज्ञात हथियार बन्द बदमाशो ने स्टाम्प वेंडर की कार को ओवरटेक करके रोक लिया और बदमाशो ने ड्राइवर राहुल की आंख में मिर्च पावडर डाल दिया और बदमाशो ने पवन कुमार मित्तल से थैला छिनने का प्रयास किया।

व्यापारी ने विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दे डाली और तमंचे की बट से हमला कर थैला लूट कर फरार हो गए। थैले के अंदर 9 लाख के स्टाम्प 60 हजार की नगदी और अन्य जरूरी कागजात मौजूद थे। उसके बाद व्यापारी ने शोर मचाया शोर सुनकर मौके पर भीड़ लग गयी और पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की बात सुनी और बदमाशो की घेरा बंदी शुरू कर दी।

तत्काल मौके पर जिले के पुलिस कप्तान संजीव त्यागी, एसपी सिटी सहित कई थानों की पुलिस फोर्स पहुँच गयी। कप्तान ने सभी अफसरो को लूट की वारदात खोलने का मौखिक आदेश जारी किया। पुलिस ने मुखबरो और सर्विलांस का जाल बिछाया तो 7 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद कार व अवैध शस्त्रों सहित 6 बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया गया। इस लूट की योजना को रचने वाला कोई गैर नही बल्कि स्टाम वेंडर का ही मुंशी था।

लूट का इतनी जल्दी खुलासा होने से पीड़ित व्यापारी ने कहा कि मैंने कभी सोचा भी नही था कि इतनी जल्दी लूट का खुलासा हो जाएगा। पीड़ित कह रहा है कि मैं तो अचंभित हु की बिजनौर पुलिस इस घटना का इतनी जल्दी खुलासा कर देगी। पीड़ित व्यापारी पुलिस की कार्यशैली से बेहद खुश नजर आ रहा है और जमकर पुलिस की तारीफ कर रहा है। इतना ही नही पीड़ित व्यापारी ने खुश होकर जिले के एसपी को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा कर दी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker