मनोरंजन

लॉकडाउन में गरीब प्रवासी मजदूरों के फ़रिश्ते बने थे ये एक्टर आज इस तरह मनाया अपना 47वां बर्थडे

This News was published on: 4:31 PM

कोरोना की इस महामारी के समय प्रशासन और कई संस्थानों ने आगे आकर लोगों की मदद की लेकिन जिस तरह से एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनें. इसमें कोई दो राई नहीं है कि वह असल जिंदगी में हजारों- लाखों लोगों के हीरो बन चुके हैं.

सोनू सूद 30 जुलाई को अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं. और आज पूरी दुनिया और देशभर से सोनू को लोग जमकर जन्मदिन की बधाईयों दे रहे हैं. सोनू ने अपने जन्मदिन पर भी ट्वीट कर कुछ ऐसा साझा किया जिससे लोग एक बार फिर उनके मुरीद हो गए.

सोनू सूद को फिल्मों में एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी जिंदादिली के लिए भी जाना जाता है. वह पिछले कई दिनों से लॉकडाउन के चलते मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं. हर तरफ उनके इस नेक कार्य की चर्चा हो रही है.

सोनू ने एक्टिंग करियर की आरंभ 1999 की तमिल फिल्म ‘कल्लाझागर’ से की थी. सोनू ने 2002 में बॉलीवुड में फिल्म ‘शहीद ए आजम’ से डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने भगत सिंह का भूमिका निभाया था. सोनू सूद का बॉलीवुड में सफर बहुत ज्यादा मुश्किल रहा. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कार्य पाने की बहुत प्रयास की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया. सोनू ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी व पंजाबी भाषाओं में भी फिल्में की हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker