खेल

शाहिद अफरीदी से उम्र पर सवाल करना इस फैन को पड़ा भारी, कहा :”उम्र तो महज एक आंकड़ा…”

This News was published on: 1:00 PM

शाहिद अफरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेमचेंजर’ में एक बड़े झूठ को उजागर किया है जो वह अपने क्रिकेट करियर में अभी तक छुपाते हुए आए थे. अफरीदी ने अपनी आत्मकथा में कहा है कि आधिकारिक दस्तावेजों में उनकी गलत उम्र दर्ज है.

शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर #AskAfridi सेशन का आयोजन किया था. इस सेशन में अफरीदी ने फैंस के सवालों के जवाब दिए. एक फैन ने अफरीदी के उनकी उम्र के बारे में पूछा तो पूर्व ऑलराउंडर ने कहा,” उम्र तो महज एक आंकड़ा भर है. ”

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल की रिकॉर्ड बुक में अफरीदी के जन्म का साल 1980 दर्ज है. इन तमाम बातों की वजह से अफरीदी की उम्र को लेकर आज तक सवालिया निशान कायम है.

शाहिद अफरीदी की उम्र हमेशा ही सवालों के घेरे में रही है. पिछले साल अफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में कहा कि उनका जन्म 1980 में नहीं बल्कि 1975 में हुआ था. अफरीदी ने अपनी किताब ‘गेम चेंजर’ में दावा किया था कि अधिकारियों की गलती की वजह से उनकी उम्र का रिकॉर्ड गड़बड़ हुआ.

अब सवाल यह है कि अफरीदी ने अभी तक अपनी उम्र को लेकर चुप्पी क्यों साध रखी थी और अब जबकि उन्होंने अपनी असल उम्र का खुलासा खुद कर दिया है तो क्या आईसीसी इस सम्बंध में कोई फैसला लेगा?

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker