Tuesday, June 18, 2024
होमएंटरटेनमेट17 मई 2024 की आज की प्रमुख खबरें - अमर उजाला पर...

17 मई 2024 की आज की प्रमुख खबरें – अमर उजाला पर अपडेट 1. भारत में COVID-19 के मामले में और गिरावट, रोजाना केसेस की संख्या में कमी 2. राष्ट्रपति ने देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी, कहा- साथ मिलकर कोरोना को हराएं 3. विदेश मंत्री ने अमेरिका के साथ व्यापारिक समझौते पर हस्ताक्षर किए, बढ़ेगा भारत-अमेरिका का व्यापार 4. दिल्ली में बारिश से जलभराव, कई इलाकों में पानी भरा 5. खेल मंत्री ने ओलंपिक खिलाड़ियों को दी बधाई, कहा- भारत को गोल्ड मेडल लाना है 6. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता की हुई निधन, फैंस में शोक की लहर 7. विदेश यात्रा पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइन्स 8. बाजार में तेजी, सेंसेक्स और निफ्टी ने नए रिकॉर्ड बनाए ये थीं आज की मुख्य खबरें, जुड़े रहें अमर उजाला से और जानकारी पाने के लिए।

पीएम मोदी और सोनिया गांधी की रैलियों पर ताज़ा खबरें

**आज की बड़ी खबरें: पीएम मोदी, सोनिया गांधी, और स्वाति मालीवाल की रैलियां**

आज उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र में पीएम मोदी, और रायबरेली में सोनिया गांधी की रैलियां होंगी। इन रैलियों में उनके साथ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, और अखिलेश यादव भी होंगे। इसके अलावा, आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के अभद्रता मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने कार्रवाई की है।

इसके साथ ही, भारत में मधुमेह, दर्द, दिल, लिवर, इन्फेक्शन और एलर्जी की दवाएं सस्ती हो गई हैं। राष्ट्रीय औषधि मूल्य निर्धारण प्राधिकरण ने कई दवाओं की कीमतें घटाई हैं।

इसके अलावा, दिल्ली में बिजली की मांग भी बढ़ गई है और रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है। भीषण गर्मी के मौसम में यह एक बड़ी चुनौती है।

इन सभी महत्वपूर्ण खबरों के साथ, आज का दिन राजनीति, स्वास्थ्य, और मौसम के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। इन घटनाओं के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे ब्लॉग पर बने रहें।

धन्यवाद।

**-आपका ब्लॉग लेखक**

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय