Sunday, September 8, 2024
होमएंटरटेनमेटमुज़फ़्फ़रनगर में कांवड़ यात्रा के दौरान दुकानों पर नाम लिखे जाने का...

मुज़फ़्फ़रनगर में कांवड़ यात्रा के दौरान दुकानों पर नाम लिखे जाने का विवाद

एएमपी पेज की सेटिंग्स पर जाकर अपनी मंज़ूरी को मैनेज करें

एएमपी पेज की सेटिंग्स पर जाकर अपनी मंज़ूरी को मैनेज करें

आपने कभी ध्यान दिया है कि जब आप इंटरनेट पर किसी वेबसाइट पर सर्फ करते हैं, तो आपकी जानकारी कैसे कलेक्ट होती है? एएमपी पेज की सेटिंग्स पर जाकर अपनी मंज़ूरी को मैनेज करना एक महत्वपूर्ण कदम है। यह सेटिंग्स सिर्फ़ एएमपी पन्नों के लिए हैं, जिसमें आपकी पसंद दोबारा पूछी जा सकती है अगर आप बिना एएमपी वाले बीबीसी पन्ने पर जाते हैं।

जब आप एएमपी पेज की सेटिंग्स पर जाते हैं, तो आपको दो विकल्प मिलते हैं – पूरी तरह ज़रूरी डेटा क्लेक्शन और वैकल्पिक डेटा क्लेक्शन। पूरी तरह ज़रूरी डेटा क्लेक्शन में हमें आपकी मंज़ूरी नहीं मांगते, लेकिन यह हमें आपकी पसंद और डिवाइस के लोकल स्टोरेज में स्टोर की गई जानकारी दिखाने की अनुमति देता है।

वैकल्पिक डेटा क्लेक्शन में आप हमें एएमपी डेटा कलेक्शन की मंज़ूरी देते हैं, जिससे हम आपकी रुचि के विज्ञापन दिखा सकते हैं। आप डेटा कलेक्शन को नामंज़ूर करके भी आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन विज्ञापन अब पर्सनलाइज्ड नहीं होंगे।

इस तरह, एएमपी पेज की सेटिंग्स पर जाकर अपनी मंज़ूरी को मैनेज करना आपकी ऑनलाइन गोपनीयता को सुनिश्चित करने में मदद कर सकता है। इसे नियमित रूप से जांचते रहें और अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार सेट करें।

आप भी अपनी एएमपी पेज की सेटिंग्स जांचें और अपनी ऑनलाइन गोपनीयता को सुरक्षित रखें।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय