Monday, September 16, 2024
होमउत्तर प्रदेश समाचारउत्तर प्रदेश समाचार: ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने सपा पर तंज दिया,...

उत्तर प्रदेश समाचार: ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने सपा पर तंज दिया, कहा- पिछली सरकारों ने बोए बबूल के कांटे, योगी सरकार इन्हें कर रही दूर।

उत्तर प्रदेश में बिजली की आपूर्ति में वृद्धि: विपक्ष की चुप्पी का कारण

उत्तर प्रदेश में बिजली की आपूर्ति में वृद्धि के बारे में जानकर विपक्ष की चुप्पी क्यों? यह विषय आजकल चर्चा का केंद्र बन गया है। विधानसभा में विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष पर भी प्रहार किया। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में विद्युत आपूर्ति में वृद्धि हुई है और किसानों को भी बिजली की सुविधा मिल रही है। इसके साथ ही, उन्होंने इन्फ्रास्ट्रक्चर में भी नवाचार किए जा रहे हैं।

एके शर्मा ने बताया कि योगी सरकार ने बिजली आपूर्ति में वृद्धि की है और उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा विद्युत आपूर्ति हो रही है। उन्होंने बताया कि विपक्ष ने किसानों को हाशिए पर छोड़ा है, जबकि योगी सरकार उन्हें बिजली के बिल माफ कर दिया है। उन्होंने इनफ्रास्ट्रक्चर में भी इन्वेस्ट करने की बात की और बताया कि राज्य में बढ़ेगा प्रोडक्शन और सभी ऊर्जा माध्यमों की कैपेसिटी बढ़ेगी।

इसके साथ ही, एके शर्मा ने ट्रांसफॉर्मर्स के बारे में भी जानकारी दी और बताया कि उन्होंने नए ट्रांसफॉर्मर और बिजली के पोल लगाने का कार्य किया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में बिजली के लिए बजट भी बढ़ाया गया है। इससे स्पष्ट होता है कि योगी सरकार ने ऊर्जा क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और उत्तर प्रदेश को ऊर्जा स्वायत्तता की दिशा में अग्रसर बनाने के लिए प्रयासरत है।

इस ब्लॉग पोस्ट में उत्तर प्रदेश में ऊर्जा क्षेत्र में हो रही वृद्धि के बारे में जानकारी दी गई है और यह दिखाया गया है कि योगी सरकार के कदम ऊर्जा सेक्टर को मजबूत करने की दिशा में जा रहे हैं। विपक्ष को भी इस विकास के कारणों पर ध्यान देना चाहिए और सरकार के कदमों की सराहना करनी चाहिए।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय