Monday, September 16, 2024
होमएंटरटेनमेटअंतरराष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का पर्दाफाश: एक करोड़ रुपये से अधिक कैश बरामद

अंतरराष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का पर्दाफाश: एक करोड़ रुपये से अधिक कैश बरामद

पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का भंडाफोड़ किया, 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी जब्त।

पंजाब पुलिस ने हाल ही में एक बड़े अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है और इसके दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस ऑपरेशन में 1 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी भी जब्त की गई है। गिरफ्तार लोगों के कब्जे से विदेश में स्थित दो ड्रग तस्करों के लिए काम करने का खुलासा हुआ है।

पंजाब पुलिस के महानिदेशक गौरव यादव ने इस ऑपरेशन के बारे में एक ट्वीट किया और बताया कि इसमें 1 करोड़ रुपये से अधिक की ड्रग मनी जब्त की गई है और दो गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है। ये गुर्गे विदेश में स्थित शीर्ष ड्रग तस्करों के हैं।

इस ऑपरेशन में पंजाब पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है और इसके दौरान 1 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त की गई है। इसके साथ ही विदेश स्थित शीर्ष ड्रग तस्करों के दो गुर्गों को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस ऑपरेशन के माध्यम से पंजाब पुलिस ने एक संगठित अपराध सिंडिकेट को भी खोला है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ये खुफिया-आधारित ऑपरेशन ने एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है और ड्रग तस्करों के खिलाफ एक मजबूत संदेश भेजा है।

इस तरह के ऑपरेशन से सामाजिक सुरक्षा में सुधार होगा और लोगों की सुरक्षा में मदद मिलेगी। इस घटना को लेकर पंजाब पुलिस को सलाम।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय