Tuesday, June 18, 2024
होमखेलसुनील गावस्कर ने संजू सैमसन पर भड़कते हुए कहा - 'तो 500...

सुनील गावस्कर ने संजू सैमसन पर भड़कते हुए कहा – ‘तो 500 रन बनाने का क्या फायदा..’

सुनील गावस्कर ने संजू सैमसन पर उठाए सवाल, कहा- “लापरवाही भरा शॉट मारकर आउट होने को लेकर सुधार करेंगे क्या?”

संजू सैमसन पर सुनील गावस्कर:

Sunil Gavaskar on Sanju Samson: क्वालीफायर दो में हैदराबाद ने राजस्थान (SRH vs RR) को 36 रनों से हरा दिया. इस मैच में राजस्थान के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे, खासकर संजू सैमसन बड़ी पारी नहीं खेल पाए. सैमसन केवल 11 गेंद पर केवल 10 रन ही बना सके. वहीं, पराग भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 6 रन ही बना सके. बड़े बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के कारण राजस्थान को अहम मैचों में हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar)भड़क गए हैं. गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए संजू सैमसन को लेकर अपनी भड़ास निकाली है. गावस्कर ने सैमसन को लापरवाही भरा शॉट मारकर आउट होने को लेकर बात की है और कहा है कि आगे सैमसन को अपने खेल में सुधार करना होगा.

गावस्कर ने अपनी बात रखते हुए कहा, “500 रन बनाने का क्या फायदा? वे फैंसी शॉट खेलकर आउट हुए. यदि आप अपने फ्रेंचाइज़ी के लिए कोई मैच नहीं जीत सकते, तो इसका कोई महत्व नहीं है.. सैमसन ने लापरवाही भरा स्ट्रोक खेला. गावस्कर ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, “यही उनके साथ समस्या है और यही कारण है कि वह भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं. उनके पास उचित शॉट चयन नहीं है. मुझे उम्मीद है कि वह इसे सुधारेंगे और आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

ये भी पढ़े- मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े- हैदराबाद की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, ‘विजय’ पाने के लिए लगा दी थी जी जान

ये भी पढ़े- T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान की टीम हुई अनाउंस, धुरंधरों में आमिर-इमाद भी शामिल

इस सीजन सैमसन ने कमाल की बल्लेबाजी की और 531 रन बनाने में सफल रहे. फाइनल में सैमसन से अच्छी पारी की उम्मीद थी लेकिन ऐसा हो न सका. वहीं, अब जून में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. ऐसे में यह देखना होगा कि इस टी-20 वर्ल्ड में सैमसम का परफॉर्मेंस किस तरह का होगा.

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय