Tuesday, May 21, 2024
होमएंटरटेनमेटसीएम योगी ने कहा- सपा की पांचों सीट हारेगी, नहीं खुलेगा खाता

सीएम योगी ने कहा- सपा की पांचों सीट हारेगी, नहीं खुलेगा खाता

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का खाता नहीं खुलेगा

योगी आदित्यनाथ का बड़ा दावा: सपा का खाता नहीं खुलेगा!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को एक जनसभा में एक बड़ा दावा किया – उनके अनुसार मौजूदा लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) का खाता नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव की उम्मीदवारी वाली कन्नौज सीट समेत उनके परिवार के सदस्यों की उम्मीदवारी वाली सभी पांचो सीट पर सपा की हार सुनिश्चित है।

योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा देश को बांटने की साजिश रच रही हैं। उन्होंने भाजपा की सरकारों की उपलब्धियों को गिनाते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कहा, “रामद्रोही सपा सरकार के समय दंगा, कर्फ्यू होता था। व्यापारी और बेटियां असुरक्षित थीं। कांग्रेस के समय में देश में घुसपैठ होती थी। आतंकवाद और नक्सलवाद सिर चढ़कर बोल रहा था, विकास का कार्य ठप था। गरीबों को मिलने वाली योजनाओं में बंदरबांट होता था। आज तो 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराया जा रहा है।”

योगी आदित्यनाथ का यह बड़ा दावा चुनावी माहौल में एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आया है। इसके बाद देखना होगा कि क्या सपा इस दावे का जवाब देती है और कैसे।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय