Friday, July 19, 2024
होमस्वास्थ्ययूपी समाचार: कोरोना के समय भर्ती हुए पांच हजार संविदा स्वास्थ्य कर्मी...

यूपी समाचार: कोरोना के समय भर्ती हुए पांच हजार संविदा स्वास्थ्य कर्मी को हटाया गया, आंदोलन की चेतावनी।

कोरोना काल में संविदा कर्मचारियों को हटाने पर आंदोलन की चेतावनी

कोविड काल में संविदा कर्मचारियों की समस्या

कोरोना महामारी के समय, स्वास्थ्य कर्मियों की महत्वपूर्ण भूमिका है जो रोगियों की देखभाल और उपचार में लगे हैं। इस समय जब देश और दुनिया को इस महामारी से निपटने की जरूरत है, तो संविदा कर्मचारियों को हटाना उचित नहीं है।

उत्तर प्रदेश में हटाए जाने वाले पांच हजार स्वास्थ्य कर्मचारी जो कोविड काल में रोगियों की सेवा कर रहे थे, उनका निकाला जाना एक निर्धारित कदम नहीं है। इन कर्मचारियों की सेवाओं की आवश्यकता अब भी है और उन्हें सेवा विस्तार देना चाहिए।

संविदा कर्मचारियों की मांग

संविदा कर्मचारियों की मांग है कि उन्हें न हटाया जाए और उन्हें सेवा विस्तार दिया जाए। इन कर्मचारियों का योगदान महत्वपूर्ण है और उन्हें सम्मान और सुरक्षा के साथ काम करने का मौका देना चाहिए।

सरकार को इन मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए और संविदा कर्मचारियों के हकों की सुनवाई करनी चाहिए। इन कर्मचारियों के साथ न्याय किया जाना चाहिए ताकि वे अपनी सेवाएं जारी रख सकें और रोगियों की मदद कर सकें।

इस समय, हमें सभी को एक साथ खड़े होकर इन संविदा कर्मचारियों के समर्थन में उनके साथ खड़े होना चाहिए। इन कर्मचारियों की मांगों को सुनना हमारा कर्तव्य है और हमें इनके साथ इस जंग में एक साथ लड़ना चाहिए।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय